Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects: वैदिक शास्त्र में शनि को न्याय का देवता कहा गया है. वे मनुष्य के कर्मों के मुताबिक उचित प्रतिफल प्रदान करते हैं. वे एक शांत ग्रह माने जाते हैं और अनावश्यक किसी को तंग नहीं करते लेकिन अगर वे किसी पर एक बार क्रुद्ध हो जाएं तो उसका जीवन तबाह करते देर नहीं लगती. वे 22 अगस्त से राहु के शतभिषा नक्षत्र के प्रथम चरण में गोचर कर रहे हैं और 15 अक्टूबर तक इसी अवस्था में रहेंगे. ये दोनों ही मित्र ग्रह माने जाते हैं. इस वजह से 4 राशियों के जातकों को जबरदस्त लाभ होने जा रहा है. उन्हें न केवल नौकरी-कारोबार में कामयाबी मिलेगी बल्कि उनके घर पर धन का प्रवाह भी बढ़ जाएगा. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनि का शतभिषा नक्षत्र में गोचर से राशियों पर प्रभाव (Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects)


धनु राशि


लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की इच्छा पूरी हो सकती है. शनि के शतभिषा नक्षत्र (Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects) में गोचर होने से उन्हें नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. आपको बॉस का सहयोग मिलेगा. आपके काम से प्रसन्न होकर वे आपको प्रमोशन के साथ नई जिम्मेदारी भी दे सकते हैं. 


सिंह राशि 


शनि गोचर (Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects) की वजह से इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. उनके घर पर सकारात्मक ऊर्जा पसरी रहेगी और धन का प्रवाह बढ़ जाएगा. इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आप नई जगहों पर निवेश कर सकते हैं. बच्चों की ओर से खुशखबरी मिल सकती है. 


मेष राशि 


आप पर शनि देव (Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects) की कृपा बरसेगी. जो लोग कारोबार कर रहे हैं, उनके बिजनेस में विस्तार होगा. खर्चों के मुकाबले आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे. आप कई नई योजनाएं लागू करके लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आपको पैतृक संपत्ति मिलने से आर्थिक स्थिति सुदृढ होगी. 


तुला राशि 


 शनि के शतभिषा नक्षत्र में गोचर (Shani Nakshatra Gochar 2023 Effects) से आपके अटके हुए काम पूरे होने लगेंगे. आपके बैंक बैलेंस में भी बढ़ोतरी होगी. आप जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलने के पूरे योग रहेंगे. आपके करियर की गाड़ी स्पीड पकड़ सकती है. इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन मिल सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)