Shani Vakri 2023 Zodiac Effects: न्याय के देवता शनि देव कुंभ राशि में 17 जून को व्रकी हो चुके हैं. वह इस अवस्था में 4 नवंबर तक रहेंगे. इस दौरान कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ असर पड़ेगा. दंडाधिकारी का वक्री होना 3 राशियों के लिए खुशखबरी की सौगात लेकर आ सकता है. उनके तरक्की के योग बनेंगे और भाग्य का साथ मिलने से हर कार्य बनने लगेंगे. आइए जानते हैं, उन राशियों के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला


तुला राशि के कुछ लोग ऑफिस में प्रमोशन ड्यू होने के बाद से निराशा की स्थिति में आ रहे थे, उन्हें अब वक्री शनि देव अचानक खुशखबरी देंगे. आपको ऑफिस में काम करते समय परिणाम पर ज्यादा फोकस करना होगा. ऐसा कोई भी कार्य नहीं करना है, जिससे कोई परेशान हो. अनावश्यक रूप से ऑफिस में बातचीत करना या समय बर्बाद करने आदि जैसे कार्य भूलकर भी नहीं करना है. इससे आपका ही नुकसान होने वाला है. आपको अपने उच्च अधिकारियों के साथ बैठकर उनसे मार्गदर्शन तो लेना ही है, इसके साथ ही उनसे ज्ञान भी प्राप्त करना है. आप जितना ज्यादा अभ्यास करेंगे, उतनी ही जल्दी आप अपने कार्य में निपुण बन सकेंगे. जिन लोगों का प्रमोशन और इंक्रीमेंट रुका हुआ था और ऐसा लग रहा था कि अब कुछ नहीं होगा, उनकी अचानक उन्नति होगी एवं लाभ के द्वार खुलते दिखाई देंगे और वह लाभान्वित भी होंगे.


वृश्चिक


वृश्चिक राशि वालों को एक बात गांठ बांध लेनी चाहिए कि ऑफिस में किसी से भी विवाद नहीं करना है. अनावश्यक रूप से तीखा न बोलें अन्यथा बात बढ़ते-बढ़ते आपकी नौकरी तक भी आ सकती है. जुलाई के बाद करियर में स्थितियां कुछ अच्छी होंगी, लेकिन आपको घर और ऑफिस के बीच बैलेंस करने में अधिक ऊर्जा लगानी होगी. 


धनु


धनु राशि के लोगों को इस अवधि में खूब ऑफिशियल यात्राएं करनी होंगी. टूरिंग जॉब, मार्केटिंग या नेटवर्किंग से जुड़े लोगों को अपना बैग तैयार रखना पड़ेगा. एक टूर करके आएंगे और दूसरे टूर का पैगाम मिल जाएगा. इस राशि के जो लोग अभी तक मेहनत कर रहे थे, लेकिन उन्हें उसका रिजल्ट नहीं मिल पा रहा था, उन्हें अभी और धैर्य रखना चाहिए तथा कार्य करना न छोड़ें, मेहनत जारी रखें. वक्री शनि अब उन्हें उनकी मेहनत का लाभ दिलाएंगे. नेटवर्क और यात्राओं तथा छोटे भाई-बहनों पर फोकस बनाए रखना होगा, क्योंकि उनके माध्यम से ही शनि देव लाभ दिलाएंगे.