Shani Gochar 2023 to 2025 in Hindi: शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं,  इसलिए बुरे कर्म करने वालों का दंड और अच्‍छे कर्म करने वालों को सुख-समृद्धि, सफलता देते हैं. यही वजह है कि शनि की कृपा हो जाए तो भिखारी राजा बन जाता है और शनि नाराज हो जाएं तो राजा, भिखारी बन जाता है. यही वजह है कि कुंडली में शनि की स्थिति बहुत मायने रखती है. इसके अलावा शनि ग्रह की स्थिति में होने वाले बदलाव भी हम सभी के जीवन में बड़ा असर डालते हैं. इस समय शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं. शनि आने वाले साल 2025 तक कुंभ में ही रहेंगे. 30 साल बाद शनि अपनी राशि कुंभ में हैं. ऐसे में साल 2023 से 2025 तक वे राशियों पर विशेष शुभ-अशुभ असर डालेंगे. आइए जानते हैं कि शनि के कुंभ में रहने का 2023 से 2025 तक का समय किन राशि वालों के लिए शुभ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनि गोचर इन राशि वालों के लिए शुभ 


वृषभ राशि: शनि ग्रह का कुंभ राशि में संचरण करना वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ है. इन जातकों पर शनि 2025 तक मेहरबान रहेंगे और किस्‍मत चमकाएंगे. नौकरी करने वालों को बहुत अच्‍छे मौके मिलेंगे. नया पद, प्रतिष्‍ठा और सम्‍मान मिलेगा. धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. कारोबार अच्‍छा चलेगा. कह सकते हैं शनि गोचर के चलते 2025 तक का समय इस राशि के जातकों के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही मामलों शुभ और शानदार रहेगा. 


सिंह राशि: सिंह राशि वालों पर भी शनि 2025 तक खूब मेहरबान रहेंगे. किस्‍मत का साथ मिलने से कामों में सफलता मिलेगी. आर्थिक लाभ होगा. धन मिलने से आपके कई मसले हल हो जाएंगे. साझेदारी से लाभ होगा. आपको करियर में कई मौके मिलेंगे. शादीशुदा लोगों के लिए भी साल 2025 तक का समय अच्‍छा रहेगा. कह सकते हैं कि यह समय आपके जीवन में सुख, सौभाग्य और ऐशोआराम में बढ़ाएगा. 


तुला राशि: शनि का कुंभ राशि में गोचर तुला राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन लोगों को यह समय धन, पद, प्रतिष्‍ठा, प्‍यार सब कुछ देगा. आप करियर और आर्थिक लिहाज से खूब तरक्‍की करेंगे. नौकरी-व्‍यापार में दिनों-दिन हो रही तरक्‍की आपको खुशी देगी. जीवन में समृद्धि बढ़ेगी. जमीन-जायदाद से लाभ होगा. संतान से सुख मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)