Surya ka Rashi Parivartan: सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन विशेष रहेगा, क्योंकि जहां एक ओर वह इस राशि वालों के कर्ताधर्ता है तो वहीं दूसरी ओर उनका परिवर्तन जीवन के सभी लाभ को प्राप्त करने जा रहा है. 1 माह यानी 15 जून से लेकर 17 जुलाई के बीच कार्य के प्रति कोई भी आलस्य या लापरवाही नहीं करनी चाहिए. इस समय जी-तोड़ मेहनत सफलता के मार्ग खोलेगी. मिथुन राशि में सूर्य का प्रवेश लाभ को बढ़ाने वाला होगा. पिछले दिनों या फिर आप जो भी वर्तमान में मेहनत करेंगे, उसका शत-प्रतिशत लाभ आपको मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान आप अपनी सकारात्मक छवि बनाने में सफल रहेंगे. कॉन्फिडेंस महसूस होगा. सफलता के साथ अपने कार्य को और बेहतर तरीके से करने का मौका प्राप्त होगा. जिन सरकारी कार्यों को लेकर आप कई दिनों से भागदौड़ कर रहे थे, उसमें सफलता मिल सकती है.


ऑफिस में जो आपसे उम्र में छोटे हैं, उन्हें कतई नजरअंदाज न करें. उनकी नई सीख आपके लिए कारगर साबित हो सकती है.


जो व्यापारी बड़े लोन को लेकर कुछ समय से परेशान चल रहे हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है, लेकिन ध्यान रहे कि नियमों का पालन करते हुए दस्तावेजों को पूरा रखना होगा. यदि आप सरकार के कार्य को कॉन्ट्रैक्ट बेस्ड करते हैं, उनके बताए गए समयानुसार उस कार्य को पूरा भी करना होगा.


युवाओं को सूर्य की कृपा पाने के लिए सुबह जल्दी उठकर, उन्हें जल का अर्घ्य देना चाहिए. माता-पिता के पांव छूने चाहिए. पिता का सम्मान सूर्य के सम्मान के बराबर होगा.


परिवार में बड़े भाई और पिता के नेतृत्व में चलना लाभकारी साबित होगा. पारिवारिक विषयों पर उनसे चर्चा करें. छोटे भाई-बहनों को चोट-चपेट से संभल कर रहने की सलाह दें.


पेट संबंधित रोगों को लेकर आपको कुछ समय के लिए सचेत रहना होगा. इससे बचने के लिए जो भी नियम हैं. उनका कठोरता के साथ पालन करें. जैसे मोटा और हल्का भोजन करें और पेट में कोई रोग हो तो उसका जल्द से जल्द इलाज कराएं. वाहन बहुत संभलकर चलाएं, दुर्घटना होने की आशंका है.