Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले यानी 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे, यहां पर प्रवेश करते ही वह नीच के हो जाएंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश करने का धनु राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु राशि और लग्न के लोग इस महीने बहुत मन लगाकर काम करें, आपके बॉस की कृपा आप पर हो सकती है और आपको  इंसेंटिव, फेस्टिवल बोनस मिल सकता है. जो लोग लंबे समय से प्रमोशन का इंतजार कर रहे थे, उनके इंतजार का वक्त खत्म हो गया है और जल्दी ही चैन की सास मिलने वाली है. इस बीच आप अच्छे लोगों के साथ अपने कांटेक्ट बना पाएंगे. किसी मीटिंग या सेमिनार के जरिए आपकी उच्च अधिकारियों से मुलाकात हो सकती है. युवा वर्ग अपनी पढ़ाई जारी रख सकेंगे,  इस समय आपको रिवीजन पर फोकस करना होगा, आपकी मेहनत का फल मिलने का समय आ गया है जल्दी ही किसी उच्च पद पर चयन हो सकता है.


व्यापारियों की होगी बड़ी डील


धनु राशि वालों का इस अवधि में मेन फोकस लाभ पर रहेगा. काम कैसे किया जाए कि लाभ कमा सकें, इस बीच आपका सारा ध्यान अधिक लाभ कमाने पर लगा रहेगा. जो व्यापारी लंबे समय से किसी डील होने का इंतजार कर रहे थे, उनके इंतजार का वक्त खत्म हो गया है, जी हां डील पक्की होने से आपको जल्दी ही चैन की सांस मिलने वाली है. आपके जन्मदिवस पर या पदोन्नति पर आपको अपने मित्र,सहयोगी या पुत्र से कोई बढ़िया सा उपहार मिल सकता है जिसको खरीदने के बारे में आप स्वयं सोच रहे थे. घर में शादी की शहनाई या किसी नए मेहमान के आगमन की खुशी के शुभ समाचार मिल सकते हैं जो आपकी खुशी में चार चांद लगा देंगे.


शत्रु होंगे परास्त


स्वास्थ्य के लिहाज से यह समय बहुत अच्छा है. जो लोग काफी लंबे समय से ज्वर या किसी तरह की स्किन एलर्जी से परेशान थे, उन्हे जल्दी ही इससे छुटकारा मिलने वाला है. इस बीच आप समाज-सेवा या किसी कल्याणकारी कार्यों के हिस्सेदार बन सकते हैं जिससे आपका समाज में मान सम्मान तो बढ़ेगा ही साथ कई दिग्गज हस्तियों से मुलाकात का अवसर भी मिलेगा. आपका संघर्ष जितना बड़ा होगा, आपकी सफलता उससे कई गुना ज्यादा बड़ी होगी. आपकी सफलता ही आपके शत्रुओं के लिए करारा जवाब होगी. बिना किसी प्रकार की प्रतिक्रिया किए ही आपके शत्रु परास्त होंगे.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें