Sun Transit In Virgo 2023: ग्रहों के राजा सूर्य भ्रमण करते हुए 14 जनवरी की रात्रि को मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. लगभग एक माह तक सूर्य मकर राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्यदेव के राशि में प्रवेश करने का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है. आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का कन्या राशि के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करियर के क्षेत्र में


कन्या राशि के लोगों के लिए आजीविका के माध्यम से धन को कमाने का यह सही समय है, ऐसे में आलस्य की हवा से मेहनत को जंग न लगने दे. अनावश्यक रूप से बहुत स्पष्ट बोलना ठीक नहीं रहता है, ऐसी आदत आपके आसपास के लोगों को परेशान कर सकती है इसलिए मधुरता से बोलें. 


व्यापार के क्षेत्र में 


व्यापारी वर्ग को प्रसार प्रचार पर अधिक ध्यान देना चाहिए, यदि वह ऑनलाइन मार्केटिंग कर सकें तो यह उनके लिए बहुत ही अच्छा होगा. बच्चों और युवाओं के लिए सूर्य मकर संक्रांति की एक माह की अवधि अत्यंत महत्वपूर्ण है, इस दौरान उन्हें अपनी कलात्मकता को निखारने का पूर्ण मौका मिलेगा. 


 शिक्षा के क्षेत्र में 


 यात्राओं को लेकर फरवरी की शुरुआत में अधिक संभावनाएं बनती नजर आ रही हैं. जो युवा विदेश जाकर पढ़ाई करने की योजना बना रहे थे उन्हें अच्छे मौके हाथ लगेंगे. सूर्य महाराज के परिवर्तन करने से लेकर जनवरी के आखिरी सप्ताह तक का समय आपके लिए सुख-सुविधाएं लेकर आया है, सुख सुविधाएं पाकर आप प्रसन्न रहेंगे. भूमि मकान वाहन आदि में निवेश करने वालों को अभी धैर्य रखना चाहिए. 


हेल्थ


पिता को यदि शुगर से संबंधित समस्या है तो उन्हें इस समय नियमों का कठोरता से पालन करने की सलाह दें. दांतों में कैविटी की समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं तो महिलाओं को हार्मोन संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इस बीच संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, इस दौरान उन्हें क्रोध अधिक आएगा इसलिए उन्हें प्यार से समझाएं.


 अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें