Sun Transit 2023: सूर्यदेव राशि परिवर्तन के साथ ही तुला राशि के उन युवाओं को समझाना चाहते हैं जो लव अफेयर में चल रहे हैं और विवाह सूत्र में बंधने की जल्दबाजी कर रहे हैं. इसी तरह वह वृश्चिक राशि के विद्यार्थियों से कह रहे हैं कि गंभीरता से पढ़ने पर ही सफलता मिल सकेगी. धनु राशि के युवाओं का उनका यही संदेश है कि यदि वह सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो उसके लिए उन्हें कठिन तैयारी भी करनी होगी. सूर्य नारायण 17 सितंबर को सिंह राशि से निकल कर कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं और इसी घर में वह 17 अक्टूबर तक रहने वाले हैं. तुला, वृश्चिक और धनु राशि के युवाओं तथा विद्यार्थियों के लिए 17 अक्टूबर तक का समय कैसा रहेगा, जानिए ... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशि
तुला राशि के युवाओं को मित्र या लाइफ पार्टनर बनाने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. यदि किसी से नया परिचय हुआ है तो एक दूसरे को पहचानने के लिए थोड़ा समय तो दें, हर तरीके से एक दूसरे को समझने बूझने के बाद ही आगे के लिए कदम बढ़ाना ठीक रहेगा. 


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के युवाओं को पिता व बड़े भाई की ओर से मार्गदर्शन प्राप्त होगा, उनके साथ बैठ कर अपनी शंकाओं का निवारण करें. इसके साथ ही पढ़ाई में सुधार देखने को मिलेगा. विद्यार्थियों को चिंता से दूर रहना चाहिए, और अपना दिमाग सिर्फ पढ़ने में लगाना चाहिए. यदि आप विषयों को गंभीरता के साथ पढ़ेगें तो अवश्य समझ पाएंगे.


धनु राशि
धनु राशि के युवा नई ऊर्जा और आत्मविश्वास का अनुभव करेंगे. आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आपके अंदर क्रिएटिविटी का एक स्तर बनता हुए नजर आएगा और कुछ न कुछ नया करने की इच्छा बनी रहेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं को अपनी मेहनत को और बढ़ा देना चाहिए. सूर्य के साथ ही मंगल की कृपा मिलने से सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे.