Surya Budh Shukra in Dhanu December 2022: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार इस समय ग्रह-दशाएं बहुत ही महत्‍वपूर्ण बनी हुई हैं. धनु राशि में शुक्र और बुध की युति से पहले ही लक्ष्मीनारायण योग बना हुआ है और अब 16 दिसंबर 2022 को सूर्य के धनु राशि में गोचर करते ही त्रिग्रही योग बनने वाला है. इतना ही धनु राशि में सूर्य और बुध की युति बुधादित्‍य योग भी बनाएगी. धनु राशि में एक साथ 3 शुभ योगों का बनना 4 राशि वालों के लिए वरदान की तरह साबित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पद-पैसा-प्‍यार सब कुछ देंगे ये 3 शुभ योग 


वृषभ राशि- धनु राशि में बन रहा त्रिग्रही योग वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. वाणी का प्रभाव कई काम आसानी से बना देगा. खूब धन लाभ होगा. बचत करने में कामयाब होंगे. 


तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए भी ये योग लाभदायी फल देंगे. मार्केटिंग, मीडिया से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. करियर में प्रमोशन, इंक्रीमेंट, नई जॉब का ऑफर मिलने के योग हैं. आर्थिक लाभ होगा. कुल मिलाकर धन और करियर के मसमले में यह समय शानदार रहेगा. 


धनु राशि- धनु राशि में ही सूर्य, बुध और शुक्र की युति हो रही है और इसका सबसे ज्‍यादा लाभ धनु राशि वालों को ही मिलेगा. उन्‍हें मान-सम्‍मान, पैसा, पद सब कुछ मिलेगा. वर्कप्‍लेस पर सभी की मदद से टारगेट पूरे होंगे. 


मीन राशि- मीन राशि वालों को ये शुभ योग हर लिहाज से लाभ देगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. नए ऑफर मिलेंगे. धन लाभ होगा. कर्ज लेने से बचें, बाकी समय बेहतर रहेगा. साथ ही विवाद से बचें.  


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें