Surya Gochar 2023 Good Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करते हैं. हर माह सूर्य भी एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश कर जाते हैं. जून में सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश कर गए हैं और 17 जुलाई तक इसी राशि में रहने वाले हैं. वहीं, मिथुन राशि पर बुध का आधिपत्य है. बुध और सूर्य में मित्रता का भाव होने से कुछ राशि वालों के लिए ये समय बेहद लाभकारी सिद्ध होने वाला है. आइए जानें उन राशियों के बारे में, जिन्हें आकस्मिक धनलाभ होगा और धन-दौलत में आपर बढ़ोतरी होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्या राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का मिथुन में प्रवेश कन्या राशि के जातकों के लिए अनुकूल परिणाम लाने वाला है. सूर्य देव के राशि परिवर्तन से लोगों को इस अवधि में करियर और व्यापार में अच्छा सफलता मिल सकती है. बता दें कि सूर्य आपकी राशि के दशम भाव में भ्रमण करने जा रहा है और 17 जुलाई तक यहीं विराजमान रहने वाले हैं.  ऐसे में नौकरी के नए -नए अवसर मिलेंगे. मीडिया, मार्केटिंग, फाइनेंस से जुड़े लोगों को इस दौरान लाभ होगा. व्यापारियों के लिए भी ये अच्छा समय है. व्यापार का विस्तार हो सकता है. 


सिंह राशि


इस राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर शुभ फलदायी साबित होगा. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के 11 वें भाव में हुआ है. ऐसे में आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. इतना ही नहीं, विवाहित लोगों को संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारियों के लिए भी ये समय शुभ है. 


धनु राशि 


मिथुन राशि में सूर्य के होने से धनु राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. बता दें कि सूर्य धनु राशि के सातवें भाव में संचरण करने जा रहे हैं. ऐसे में आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. साथ ही, आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो सफलता हासिल होगी. लव लाइफ भी अच्छी रहेगी.


Sawan Somvar Vrat Niyam: सावन सोमवार व्रत रखने से पहले जान लें इसके नियम, वरना भोलेनाथ हो जाएंगे क्रोधित 
 


सावधान! इन 2 उग्र ग्रहों के आमने-सामने होने से बनेगा ये बेहद खतरनाक योग, चंद घंटों में खातों से पैसों का होगा सफाया
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)