Shukra Gochar in Singh 2022:  ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि बदलते रहते हैं. 3 दिन बाद 31 अगस्‍त 2022 को शुक्र ग्रह गोचर कर रहे हैं. शुक्र राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र का राशि परिवर्तन जीवन में धन-दौलत, सुख-सुविधाओं, प्रेम-रोमांस पर असर डालता है. इस बार शुक्र का सिंह राशि में गोचर 3 राशि वालों के लिए शानदार समय लेकर आ रहा है. इन राशि वालों को शुक्र की कृपा से धन लाभ होगा. जीवन में सुख-सुविधाएं और धन बढ़ेगा. आइए जानते हैं शुक्र का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. 


शुक्र गोचर इन राशि वालों को देगा धन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशि: शुक्र का गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. इन जातकों की आय में तगड़ा इजाफा होगा. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. खासतौर पर जो लोग फिल्‍म, मीडिया और ग्‍लैमर के क्षेत्रों से जुड़े हैं, उन्‍हें बड़ा लाभ होगा. नई नौकरी मिलेगी. जिस पद-प्रतिष्‍ठा और पैसे का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वो सब मिलेगा. 


कर्क राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों को बहुत लाभ देगा. उन्‍हें अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. वाणी की दम पर काम बनेंगे. व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. यह समय खूब धन लाभ कराएगा. 


वृश्चिक राशि: शुक्र ग्रह का सिंह राशि में गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए शानदार समय लाएगा. उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय बहुत लाभदायी है. मुनाफा बढ़ेगा, व्‍यापार फैलेगा. नए संपर्क लाभ कराएंगे. कामकाज में निखार आएगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें