Saptahik ank rashifal 27 february to 5 march 2023: अंक ज्‍योतिष में जन्‍म तारीख के जोड़ के आधार पर मूलांक निकाला जाता है और इसी के आधार पर ज्‍योतिषफल बताया जाता है. उदाहरण के लिए किसी भी महीने की 6, 15 या 23 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 6 होगा. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार 1 से 9 तक के मूलांक वालों के लिए यह हफ्ता कैसा रहेगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1: अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 1 के जातकों के अधूरे कार्य पूरे होंगे. व्यापारियों को बड़ा लाभ होगा. पति पत्नी के बीच बहस हो सकती है. सावधान रहें. 


मूलांक 2: अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 2 वाले जातकों को इस हफ्ते तारीफ मिलेगी. विरोधी भी इनकी वाणी और बुद्धि से प्रभावित रहेंगे. कार्यक्षेत्र में उच्च पद और धन लाभ मिल सकता है. अपने पार्टनर के साथ ईगो से बचें. 


मूलांक 3: अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 3 वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ने के लिए अच्‍छा है. कार्यक्षेत्र में काम का दबाव ज्यादा रहेगा. ट्रांसफर होने के योग हैं. हाई ब्लड प्रेशर के मरीज अपना ध्यान रखें. 


मूलांक 4: अंक ज्योतिष के अनुसार वाले मूलांक 4 वाले जातकों को किसी खास दोस्त की मदद मिलेगी. इससे आपका कोई कार्य पूरा हो सकता है. बिजनेस के लिए निर्णय लेते समय सूझबूझ का इस्तेमाल करें. 


मूलांक 5: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 5 के लोगों को इस हफ्ते तगड़ा धन लाभ होगा. प्रयास करें सफलता जरूर मिलेगी. छात्रों के जीवन में व्‍यस्‍तता रहेगी. 


मूलांक 6 : अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 6 के सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. राजनीति से जुड़े लोगों को यह सप्‍ताह बहुत कुछ देकर जाएगा. 


मूलांक 7 : अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 7 वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में संभल कर रहना चाहिए. अधिकारियों से डांट पड़ सकती है. कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा. 


मुलांक 8: अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 8 के जातकों को अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. आपका काम शानदार रहेगा. हालांकि निजी जीवन में कुछ तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 


मूलांक 9: अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 9 वाले जातकों का धर्म-कर्म में रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. माता से लगाव बढ़ेगा. लव लाइफ में प्रेम बढ़ने से आपके जीवन में उत्साह चरम पर होगा. लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें