8 seater car: अगर आप अपनी फैमिली के साथ एक ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए 8 सीटर कार एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. अगर आपको इनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो चलिए आज हम आपको कुछ धमाकेदार 8 सीटर कार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिंद्रा मराज़ो


महिंद्रा मराज़ो इस सेगमेंट में सबसे बेस्ट विकल्प है. इसमें आपको एक स्पेशियस केबिन, बीच वाली पंक्ति में कैप्टन सीट्स और अच्छी माइलेज मिलेगी. अगर आप एक बजट वाले परिवार हैं तो यह कार आपके लिए परफेक्ट हो सकती है.


टोयोटा इनोवा क्रिस्टा


मराज़ो से थोड़ी महंगी, लेकिन बेहतर बिल्ड क्वालिटी और विश्वसनीयता के साथ आती है इनोवा क्रिस्टा. इसमें आपको एक आरामदायक सवारी, स्पेशियस इंटीरियर और अच्छा रीसेल वैल्यू मिलेगा. अगर आप कम्फर्ट और ड्यूरेबिलिटी चाहते हैं तो यह कार आपके लिए हो सकती है.


किआ कार्निवल


यह एक प्रीमियम ऑप्शन है जिसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है. लेकिन इसके लक्ज़रियस इंटीरियर्स, एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं. अगर आप एक प्रीमियम एक्सपीरियंस चाहते हैं तो कार्निवल आपके लिए हो सकती है.


एमजी हेक्टर प्लस


फीचर्स के मामले में अच्छा बैलेंस देने वाली एमजी हेक्टर प्लस की कीमत भी काफी कॉम्पिटिटिव है. इसमें स्टाइलिश डिजाइन, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और स्पेशियस केबिन मिलता है. अगर आप एक मॉडर्न और फीचर लोडेड कार चाहते हैं तो यह आपके लिए हो सकती है.


टाटा सफारी


रफ एंड टफ लुक वाली टाटा सफारी भी एक बजट फ्रेंडली ऑप्शन है. इसमें आपको स्पेशियस थर्ड रो, अच्छी ग्राउंड क्लीयरेंस और कई फीचर्स मिलेंगे. अगर आप एडवेंचर लवर हैं या अक्सर खराब रास्तों पर जाते हैं तो सफारी आपके लिए हो सकती है.


इन कारों में से कौन सी आपके लिए सही है, यह आपकी फैमिली की जरूरतों और बजट पर निर्भर करता है. इसलिए, खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव जरूर लें.