Bridgestone Dueler All Terrain 002 Tyre: ब्रिजस्टोन इंडिया ने डुएलर ऑल-टेरेन (ए/टी) 002 टायर लॉन्च किया है. ब्रिजस्टोन का कहना है कि ड्यूलर ए/टी002 टायर को ऑन-रोड और ऑफ-रोड एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए तैयार किया गया है. डुएलर ए/टी002 ब्रिजस्टोन की डुएलर रेंज  का हिस्सा है, जिसे खास तौर पर एसयूवी और 4X4 के लिए डिज़ाइन किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे स्टैगर्ड पैटर्न आर्किटेक्चर और 5 रिब टेक्नोलॉजी के साथ इंजीनियर किया गया है.  यह स्टिफनेस के साथ कॉन्टेक्ट प्रेशर डिस्ट्रीब्यूशन करता है. ब्रिजस्टोन इंडिया ने कहा, डुएलर ऑल-टेरेन (ए/टी) 002 टायर गीली और सूखी, सभी सड़कों पर बेहतर पकड़ और हैंडलिंग दे सकता है. यह नई पीढ़ी, प्रीमियम क्वालिटी वाला टायर खास तौर से ऑन-रोड और ऑफ-रोड कैपेबिलिटीज को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है. 


ब्रिजस्टोन इंडिया के प्रबंध निदेशक हिरोशी योशिज़ेन ने कहा- ब्रिजस्टोन इंडिया में हम भारतीय बाजार को विश्व स्तरीय उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो बेहतर ड्राइविंग आराम और सुरक्षा प्रदान करते हैं. ब्रिजस्टोन इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी राजर्षि मोइत्रा ने कहा- नया डुएलर ऑल-टेरेन AT002 खास तौर पर एसयूवी और 4x4 के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो ग्राहकों को ऑन-रोड और ऑफ-रोड पर बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस देगा.


गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में ब्रिजस्टोन इंडिया ने पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट के लिए अपने नए जनरेशन टायर- ब्रिजस्टोन टुरान्जा 6आई को लॉन्च किया था. इसके लिए ब्रिजस्टोन ने कहा था कि इसे बेहतर माइलेज और लंबे समय तक चलने के साथ-साथ प्रीमियम कंफर्ट देने के लिए डिजाइन किया गया है. टुरान्जा 6आई रेंज 14 इंच से 20 इंच तक के साइज के साथ 36 SKUs (स्टॉक कीपिंग यूनिट्स) में उपलब्ध है.


नोट- हम किसी को भी प्रोडक्ट खरीदने की सलाह नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.