Ajith Kumar Birthday: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर अजित कुमार को उनके 53वें बर्थडे पर खास तोहफा मिला है. यह तोहफा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी वाइफ शालिनी अजित कुमार ने दिया है. शालिनी ने उन्हें डुकाटी बाइक गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीर भी सामने आई हैं. हालांकि, अजित कुमार या उनकी पत्नि शालिनी अजित कुमार, किसी की भी तरफ से बाइक गिफ्ट करने की पुष्टि नहीं की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चारों तरफ डेकोरेशन के बीच डुकाटी बाइक खड़ी है और पास ही में 53 भी लिखा है. बाइक के पीछ वॉल पर हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है. इसका एक वीडियो भी है, जिसमें एक शख्स बाइक के साथ खड़ा है. इस शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि यह अजित कुमार हैं. तस्वीरों और वीडियो को देखकर अजित कुमार के फैन्स काफी खुश हैं.



गौरतलब है कि डुकाटी बाइक्स काफी महंगी होती हैं. भारत में डुकाटी की सबसे सस्ती बाइक भी 10 लाख रुपये से ज्यादा की है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शालिनी ने उन्हें (अजित) बाइक गिफ्ट नहीं की बल्कि बाइक थीम पर बेस्ड पार्टी ऑर्गेनाइज की थी क्योंकि अजीत को बाइक्स का बहुत शौक है. इस बाइक थीम पार्टी में अजित कुमार की एक बाइक को भी रखा गया था.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी में आए सभी गेस्ट्स को बाइकर की तरह ड्रेस पहनकर आने के लिए कहा गया था और पार्टी में बाइक लवर वाला एंबिएंस जोड़ने के लिए ही वहां अजित कुमार की मोटरसाइकिल को पोजीशन किया गया था.