Harley Davidson X 440: हार्ले डेविडसन (Harley-Davidson) भारतीय बाजार में अपनी लेटेस्ट मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी में है. नई हार्ले-डेविडसन एक्स 440 को 3 जुलाई, 2023 को लॉन्च किया जाएगा. इसे हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर तैयार किया गया है और यह भारत में सबसे सस्ती हार्ले मोटरसाइकिल होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Harley-Davidson X 440 का बुकिंग अमाउंट


नई हार्ले-डेविडसन एक्स 440 (Harley Davidson X 440) की प्री-बुकिंग देश भर के चुनिंदा डीलरशिप्स पर शुरू हो गई है. इसे 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है. आधिकारिक लॉन्च अगले महीने 3 जुलाई को होगा. एक्स 440 की एक्स-शोरूम कीमत 3 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है. 


Harley-Davidson X 440 के फीचर्स


हार्ले-डेविडसन ने X 440 की तस्वीरें भी जारी की हैं, जिनसे इसके डिजाइन का खुलासा हो गया है. इसमें कंपनी की पुराने XR सीरीज रोडस्टर्स के कुछ स्टाइल एलिमेंट्स नजर आ सकते हैं. हार्ले-डेविडसन एक्स 440 में गोल आकार का ऑल-एलईडी हेडलैम्प और मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स होंग. 


इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज्ड डुअल शॉक एब्जॉर्बर होंगे. ब्रेक लगाने का काम ड्युअल-चैनल ABS के साथ दोनों छोर पर दिए गए डिस्क ब्रेक करेंगे. यह Royal Enfield Meteor 350, Jawa Perak और Yezdi Roadster जैसी बाइक्स को टक्कर देगी.


Harley-Davidson X 440 का इंजन


Harley-Davidson ने अभी तक X 440 के पावरट्रेन का खुलासा नहीं किया है. लेकिन इसमें 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन मिलने की उम्मीद है. यह लगभग 35 बीएचपी और 40 एनएम जनरेट करने में सक्षम हो सकता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़े जाने की संभावना है.


यह भी पढ़ें-
देश में इन 10 SUV की बहुत डिमांड, आसमान छू रहा वेटिंग पीरियड, ग्राहक डिलीवरी को तरसे!
Toyota की बिक्री में आया भयंकर उछाल, मई में बेच डालीं दोगुनी कारें