Hero Splendor Modified: भारत के लोग जुगाड़ु होते हैं. वह जरूरत के हिसाब से किसी भी चीज का आविष्कार कर लेते हैं या पहले से मौजूद चीज को मॉडिफाई करके अपनी जरूरत के मुताबिक ढाल लेते हैं. देश में बाइक मॉडिफिकेशन (Bike Modification) का भी अलग ही क्रेज है. कई बार यह शौक एक लेवल ऊपर पहुंच जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक ऐसा बाइक मोडिफिकेशन देखने को मिला, जिसे देखकर लोगों को गोलमाल फिल्म की याद आ गई. फिल्म गोलमाल में एक ऐसी बाइक हुआ करती थी जिसमें 3 टायर लगे थे. इस बाइक की सीट इतनी लंबी थी कि 4 लोग आराम से इसपर बैठ जाते थे. एक शख्स ने अपनी हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक को कुछ ऐसा ही लुक दे डाला. 


इस शख्स ने हीरो स्प्लेंडर में 2 सीटों को एक साथ जोड़ा और इसमें बीच में एक पहिया जोड़ दिया. ऐसा करने से यह तीन पहियों वाली हीरो स्प्लेंडर बन गई. इसकी सीट भी इतनी लंबी हो गई कि आप 6 लोगों को बैठा लें. अब इस बाइक का वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर कुछ लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इस जुगाड़ पर मजे भी ले रहे हैं. 


 



वीडियो को 'नवीन बाइक फीचर' (no_1_naveen_bike_165) नाम के चैनल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक शख्स ने कॉमेंट में लिखा, "भाई रेल बना देगा इक दिन."


अभिषेक सैनी नाम के व्यक्ति ने लिखा, "इसको मोटरसाइकिल क्यों बोलते हो, प्रधानमंत्री को बोलकर इसे वंदे भारत घोषित क्यों नहीं कर देते


गिरी नाम के शख्स ने लिखा, "भाई एक टायर और लगा दो 4 व्हीलर बन जाएगी."


ऑफिशियल रावत ने कहा, "सिंपल पर भी 6 बैठ जाते हैं, ये तो डबल है, 20 तो आ ही जाएंगे."