Maruti Jimny SUV Offers: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी का सबसे लेटेस्ट प्रोडक्ट जिम्नी है. यह एक लाइफस्टाइल एसयूवी है और थार को टक्कर देती है. भारत में मारुति सुजुकी जिम्नी का 5-डोर वर्जन लॉन्च किया गया है जबकि ग्लोबल लेवल पर इसका 3-डोर वर्जन ही मिलता था. ऐसे में अब जिम्नी 5-डोर को भारत में बनाकर निर्यात भी किया जा रहा है. इसे देश के भीतर ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. अब इस पर 1 लाख रुपये तक के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. चल रहे त्योहारी सीजन को देखते हुए देश भर में मारुति सुजुकी नेक्सा डीलर, जिम्नी के एंट्री-लेवल जेटा वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक के ऑफर्स दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफर्स


ऑटोकारइंडिया की एक रिपोर्ट में डीलर्स के हवाले से बताया गया कि जिम्नी जेटा वर्तमान में 50,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर उपलब्ध है और ऑफर में अतिरिक्त 50,000 रुपये का एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस भी है. यह ऑफर महीने के अंत तक उपलब्ध है, यानी 31 अक्टूबर तक. जेटा वेरिएंट के मैनुअल और ऑटोमेटिक, दोनों ऑप्शन पर इन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है.


कीमत


जिम्नी लाइन-अप में जेटा एंट्री-लेवल वेरिएंट है, इसकी कीमत 12.74 लाख रुपये (मैनुअल) और 13.94 लाख रुपये (ऑटोमैटिक) है. यह टॉप-स्पेक जिम्नी अल्फा की तरह ही 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन के साथ आते हैं. यह 4WD सेटअप के साथ आती है.


फीचर और बिक्री


जहां तक ​​फीचर्स की बात है, जिम्नी ज़ेटा में स्टील व्हील, 7.0-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, 6 एयरबैग और ईएसपी सहित कई अन्य फीचर्स हैं. जिम्नी कंपनी का प्रीमियम प्रोडक्ट है. लॉन्च के बाद से लगातार हर महीने इसकी लगभग 3,000 यूनिट्स बिक रही हैं.