Maruti Suzuki November Offer: दिवाली और फेस्टिव सीजन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन कारों का ऑफर खत्म नहीं हुआ है. नवंबर महीने में भी हुंडई और मारुति सुजुकी जैसी कंपनियां अपनी कारों को सस्ते में बेच रही हैं. मारुति सुजुकी की कारों को 50 हजार तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. यहां हम आपको मारुति की उन दो गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनपर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा होगा. खास बात है कि इसमें वह कार भी शामिल है, जो अक्टूबर में सबसे ज्यादा बिकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

50 हजार छूट पर सबसे ज्यादा बिकने वाली कार
अक्टूबर महीने में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) रही है. बीते महीने इस गाड़ी की 21,260 यूनिट बिकी हैं. मारुति ऑल्टो दो वेरिएंट- Alto 800 और Alto K10 में आती है. नवंबर में कंपनी ऑल्टो के10 पर 50 हजार रुपयों की छूट दे रही है. 


मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 की कीमत 4.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. नवंबर पर आप इस कार को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. इस गाड़ी पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये की कार्पोरेट छूट ऑफर की जा रही है. 


इतना ही नहीं, मारुति सुजुकी अपनी S-Presso कार पर भी 50 हजार रुपये की छूट दे रही है. इस छूट में 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये की कार्पोरेट छूट शामिल है. इस गाड़ी कीमत 4.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर