New 2023 Tata Harrier, 2023 Tata Harrier: टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर आगामी 2023 हैरियर और सफारी के टीजर जारी किए हैं. भारतीय ऑटोमोबाइल निर्माता ने घोषणा की है कि दोनों एसयूवी की बुकिंग 6 अक्टूबर से शुरू होगी. अगर नई हैरियर की बात करें तो इसके डिज़ाइन में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं क्योंकि इसका बोनट ऊंचा और चौकोर नजर आ रहा है, जो इसे सड़क पर अधिक प्रभावशाली लुक देगा. बोनट पर लगे कनेक्टेड एलईडी डीआरएल काफी अच्छे लग रहे हैं. यह डिजाइन टाटा मोटर की नई फिलॉसफी पर आधारित है, जिसे पहली बार कर्व कॉन्सेप्ट में देखा गया था और बाद में पिछले महीने लॉन्च हुई 2023 नेक्सन में इसकी शुरुआत हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्रंट ग्रिल और बम्पर सहित रिवाइज्ड फ्रंट फेसिया मिलेगा लेकिन टाटा मोटर्स ने इसे टीजर में शोकेस नहीं किया है. अभी तक आधिकारिक तौर पर एसयूवी के साइड और रियर प्रोफाइल की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि टाटा मोटर्स नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स दे सकती है, जो 19-इंच के हो सकते हैं. जहां तक ​​पीछे की बात है, 2023 हैरियर में एलईडी कनेक्टेड टेल लैंप हो सकता है.


2023 Tata Safari


टाटा मोटर्स ने सफारी फेसलिफ्ट के बारे में भी अधिक जानकारी का खुलासा किया है. इस थ्री-रो एसयूवी में नई ब्रोंज पेंट स्कीम मिलेगी. इसकी ग्रिल पर ब्लैक इंसर्ट्स देखने को मिलेंगे. सफ़ारी स्प्लिट हेडलाइट डिज़ाइन के साथ आ सकती है. हैरियर की तरह इसमें बोनट के आगे कनेक्टेड एलईडी बार भी मिलेगी, जो हेडलाइट्स से मिलती है. इसकी साइड प्रोफाइल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.


Engine


Safari और Harrier, दोनों ही मौजूदा 2-लीटर डीजल को जारी रखा जा सकता है. पावरट्रेन दो ट्रांसमिशन: 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा.