Tata Altroz Issue: टाटा मोटर्स भारत की अग्रणी कार निर्माता कंपनियों में से एक है. कंपनी के लाइनअप में हैचबैक, सेडान और एसयूवी सहित कई तरह के मॉडल हैं. इसके ज्यादातर प्रोडक्ट निर्माण गुणवत्ता के लिए लोकप्रिय हैं. ऐसे कई उदाहरण हैं, जो टाटा की निर्माण गुणवत्ता को बेहतर साबित करते हैं. बहुत से लोग सिर्फ इसी कारण से दूसरों की तुलना में टाटा की कारों को खरीदना पसंद करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, समय-समय पर टाटा की नई कारों में खराबी की घटनाएं भी सामने आई हैं, जिनसे ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी है. नई कार में 100-200KM चलने पर ही अगर कार खराब हो जाए तो ग्राहक का कार से भरोसा उठ जाता है. कुछ ही दिन पहले कंपनी की नेक्सन ईवी के साथ ऐसा हुआ था और अब टाटा अल्ट्रोज के एक ग्राहक को ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा है.


क्या है मामला?


एक यूट्यूब वीडियो में दावा किया गया कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ग्राहक ने नई टाटा अल्ट्रोज खरीदी थी, उसने कार को केवल 110 किमी की दूरी तक ही चलाया था और तभी कार खराब हो गई. वीडियो में अल्ट्रोज हैचबैक खरीदने वाले ग्राहक रजनीत सोनी ने बताया कि उन्होंने कार लखनऊ की एक डीलरशिप से खरीदी थी. वह अपने परिवार के साथ कार लेकर घर चले गए. 


ग्राहक ने कार अपने घर के नीचे पार्क की और जब अगली सुबह वापस आए तो कार में परेशानी आ रही थी. कार का गियर लीवर काम नहीं कर रहा था. पहला, दूसरा और रिवर्स गियर नहीं लग पा रहा था. लीवर लीवर फ्री घूम रहा था. उन्होंने डीलरशिप को फोन किया और इस परेशानी के बारे में बताया लेकिन वहां से खराब प्रतिक्रिया मिली.


कार मालिक का कहना है कि डीलरशिप यह कहकर मामले से अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने सही कार की डिलीवरी की है, जब कार दी गई थी उसमें कोई परेशानी नहीं थी. नीचे वह वीडियो दी गई है, जिसे यह जानकारी मिली है, देखिए-