तस्वीरों में देखें टाटा की नई नेक्सॉन कार, कीमत 12.78 लाख रुपये, फीचर्स की भरमार

टाटा नेक्सॉन जेट एडिशन की कीमत 12.78 लाख रुपये से शुरू होती है. इस अवतार में कार को ज्यादा स्टाइलिश और फीचर लोडेड बनाया गया है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 28 Aug 2022-3:04 pm,
1/6

Tata Nexon Jet Edition: टाटा मोटर्स ने अपनी एसयूवी कारों का नया जेट एडिशन लॉन्च किया है. हैरियर और सफारी के साथ कंपनी टाटा नेक्सॉन का भी जेट एडिशन (tata nexon jet edition) लेकर आई है. टाटा नेक्सॉन जेट एडिशन की कीमत 12.78 लाख रुपये से शुरू होती है. इस अवतार में कार को ज्यादा स्टाइलिश और फीचर लोडेड बनाया गया है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं. यह पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है. यहां हम 5 तस्वीरों के साथ टाटा नेक्सॉन जेट एडिशन के फीचर्स को दिखाने जा रहे हैं. 

2/6

एक्सटीरियर की बात करें तो Nexon Jet edition में डुअल टोन 'स्टार लाइट' एक्सटीरियर कलर दिया गया है. इसमें ब्रॉन्ज बॉडी कलर और प्लेटिनम सिल्वर रूफ दी गई है. 

3/6

अलॉय व्हील का लुक भी बदला हुआ नजर आता है. यह ऑल ब्लैक कलर में नजर आते हैं. गाड़ी में जेट ब्लैक 16 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील मिलते हैं.

 

4/6

इंटीरियर में भी डुअल टोन कलर्स हैं. यहां व्हाइट और ब्लैक कलर थीम देखने को मिलती है. इस तरह आपको लग्जरी और प्रीमियम फील देने की कोशिश की गई है. 

 

5/6

फीचर्स के मामले में भी कई चीजें जोड़ी गई हैं. इसमें वायरलेस चार्जर के साथ एयर प्यूरीफायर मिलता है, जो केबिन का AQI भी दिखाएगा. इसमें 7-इंच फ्लोटिंग डैश-टॉप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ और iRA कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स हैं.

 

6/6

फ्रंट रॉ में वेंटिलेटेड फंक्शन के साथ लेदर सीट्स दी गई हैं. इस पर #Jet की बैजिंग भी दी गई है. यह बैजिंग हेडरेस्ट पर मिलती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link