Loud Cars and Bikes: सड़क पर वाहन चलाते समय हमें अक्सर लग्जरी गाड़ी या बाइक दिख जाती हैं. लेकिन ऐसी लग्जरी गाड़ियों के चक्कर में कई लोग अपनी जान को भी खतरे में डाल लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें एक स्कूटर सवार फरारी कार और एक सुपरबाइक को देख कर बड़ी गलती कर बैठा. दरअसल यह शख्स स्कूटर चलाते हुए मुड़ कर देखने लगा और सीधा जाकर आगे खड़ी हुई गाड़ी में टकरा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को Spotter India नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. वीडियो में सड़क पर जा रहे एक स्कूटर को दिखाया गया है जिसके बगल से लाल रंग की फरारी कार निकलती है. उसी समय इंजन से एक जोरदार आवाज आती है. स्कूटर सवार पास से गुजर रही फरारी कार और इंजन की आवाज से विचलित हो गया और एक्सीडेंट कर बैठा. वह स्कूटर भी चलाता रहा और पीछे मुड़कर देखने लगा. तभी हल्का सा मोड़ आने के चलते वह आगे खड़ी हुई एक गाड़ी में टकरा गया. 



अच्छी बात यह रही कि दुर्घटना स्कूटर सवार सुरक्षित बच गया. हालांकि वह जिस गाड़ी में जाकर टकराया, उसमें थोड़ा नुकसान जरूर हुआ होगा. इस पूरी घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यूट्यूब वीडियो में दावा किया गया है कि स्कूटर सवार फरारी कार नहीं, बल्कि सड़क के दूसरी तरफ जा रही सुपरबाइक को देख रहा था. खैर वजह जो भी हो, वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहने और सिर्फ सड़क पर ही ध्यान रखें. नहीं तो आपकी जान खतरे में पड़ सकती है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर