Thar Vs Scorpio Race: बीते कुछ सालों में महिंद्रा ने जो भी गाड़ियां लॉन्च की ,हैं वह सभी हिट रही हैं, फिर चाहे वह हाल ही में लॉन्च हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन हो, जिसे बुकिंग शुरू होने के पहले आधा घंटे में ही 1 लाख बुकिंग मिल गई थीं, या उससे पहले लॉन्च हुई महिंद्रा एक्सयूवी700 या उससे भी पहले लॉन्च हुई महिंद्रा थार हो, इन सभी गाड़ियों को ग्राहकों की बहुत जोरदार प्रतिक्रिया मिली है. इनके अलावा, महिंद्रा स्कॉर्पियो और बोलेरो के बारे में तो सभी जानते हैं कि दोनों गाड़ियों को ग्राहकों से कितना प्यार मिला है. हाल ही में महिंद्रा ने अपनी पुरानी स्कॉर्पियो का अपडेटेड वर्जन स्कॉर्पियो क्लासिक भी लॉन्च किया है. लेकिन आज हम आपको इन गाड़ियों के बारे में जानकारी नहीं देंगे बल्कि हम महिंद्र रेगुलर स्कार्पियो और 2019 मॉडल की महिंद्रा थार की रेस के बारे में जानकारी देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिंद्रा स्कार्पियो और महिंद्रा थार की रेस


हमने यूट्यूब पर महिंद्रा स्कार्पियो और महिंद्रा थार की रेस की एक वीडियो देखी, जिसके बाद हमे लगा कि आप भी इन दोनों धांसू गाड़ियों की रेस के बारे में जानने के इच्छुक होंगे, इसीलिए आपके लिए यह जानकारी लेकर आए हैं. वीडियो में महिंद्रा स्कार्पियो और महिंद्रा थार के डीजल इंजन वाले वेरिएंट की रेस कराई गई, जिसमें पहले राउंड में महिंद्रा थार आगे निकलती दिखाई दी लेकिन महिंद्रा स्कार्पियो ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि, पहले राउंड के दौरान बहुत अच्छे से रेस नहीं हो पाई क्योंकि रास्ते में किसी अन्य वाहन के आने से स्कॉर्पियो को धीमा करना पड़ा था. लेकिन, इसके बाद दूसरे राउंड की रेस की गई तो स्कॉर्पियो ने थार को काफी पीछे छोड़ दिया.


इसके बाद एक तीसरा राउंड भी किया गया, जिसमें थार के 4एक्स4 को एक्टिवेट किया गया. 4एक्स4 में थार ने स्कॉर्पियो को काफी पीछे छोड़ दिया. 4एक्स4 में थार काफी पावरफुल नजर आई. अगर आप भी इन दोनों की रेस का वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे देख सकते हैं. हालांकि, जी न्यूज अपनी ओर से कोई दावा नहीं करता है कि रेस में कौनसी गाड़ी आगे रही या कौनसी गाड़ी पीछे रही.