Toyota urban cruiser discount: अगर आप एक नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और बजट थोड़ा तंग है, तो आपके पास सुनहरा मौका है. आप दमदार फीचर्स और लुक वाली एक सस्ती एसयूवी को तगड़े डिस्काउंट पर खऱीद सकते हैं. दरअसल, टोयोटा अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर को छूट पर बेच रही है. हालांकि यह छूट सिर्फ कुछ समय के लिए ही है. इसलिए अगर आप देरी करेंगे तो मौका हाथ से निकल सकता है. लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अर्बन क्रूजर पर 70,000 रुपये तक की छूट दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट के मुताबिक, यह केवल एक फेस्टिव डिस्काउंट नहीं है, बल्कि कंपनी अर्बन क्रूजर के मौजूदा स्टॉक को खत्म करने के लिए ऐसा कर रही है. इस मॉडल का प्रोडक्शन अब बंद हो गया है और कंपनी इसकी जगह Urban Cruiser के अपडेटेड वर्जन को ला रही है. इसे जल्द ही बाजार में लाया जाना है. यह मारुति सुजुकी की नई विटारा पर आधारित होगा. 


70 हजार तक का डिस्काउंट
रिपोर्ट के मुताबिक, डीलर्स वर्तमान टोयोटा अर्बन क्रूजर पर 50,000 रुपये से और 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. ऑफर के तहत न्यूनतम ₹12,000 की नकद छूट, ₹24,000 के एक्सचेंज बोनस, ₹5,000 के मुफ़्त एक्सेसरीज़ और ₹3,000 की कॉर्पोरेट छूट शामिल है. 


लॉन्च हुई नई अर्बन क्रूजर हाईराइडर
टोयोटा ने अपनी पहली मिडसाइज एसयूवी अर्बन क्रूजर हाईराइडर लॉन्च की है, जिसकी कीमत 15.11 लाख रुपये से शुरू होकर 18.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है. टोयोटा ने अभी के लिए केवल शीर्ष चार वेरिएंट- स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड और माइल्ड-हाइब्रिड AWD वेरिएंट के लिए कीमतों की घोषणा की है. बाकी माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट की कीमतों का ऐलान बाद में किया जाएगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर