Upcoming SUV In India: कार निर्माता कंपनियों के लिए भारत बड़ा और महत्वपूर्ण बाजार है. हर महीने लाखों कारें बिकती हैं. अब देश में बिकने वाली कारों में एसयूवी की हिस्सेदारी बढ़ रही है. भारतीय कार बाजार में एसयूवी के लिए ज्यादा डिमांड देखी जा रही है. यानी, ज्यादातर लोग एसयूवी खरीदने की ओर रुख कर रहे हैं. आने वाले कुछ महीनों में तीन नई एसयूवी बाजार में देखने को मिलेंगे. इनमें से एक एसयूवी की कीमत तो 10 लाख रुपये से भी कम हो सकती है. चलिए, इन तीनों के बारे में बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. टाटा सफारी फेसलिफ्ट


टाटा सफारी के फेसलिफ्टेड मॉडल का लंबे समय से इंतजार हो रहा है. अब इस साल फेस्टिवल सीजन में इससे लॉन्च होने की उम्मीद है. सफारी फेसलिफ्ट में कई कॉस्मैटिक और मैकेनिकल बदलाव किए जा सकते हैं. हालांकि, फिलहाल, कंपनी की ओर से इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है. इसे टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है.


2. टाटा हैरियर फेसलिफ्ट


टाटा हैरियर फेसलिफ्ट भी इसी फेस्टिवल सीजन के दौरान लॉन्च की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके पावरट्रेन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा जबकि कई डिजाइन और फीचर्स अपडेट मिल सकते हैं. इसे कई बार रोड पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. एसयूवी के कुछ फीचर्स के बारे में जल्द ही जानकारियां सामने आ सकती है.


3. बोलेरो नियो प्लस


बोलेरो नियो प्लस भी आने वाले कुछ महीनों लॉन्च हो सकती है. यह मौजूदा बोलेरो नियो से ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के साथ आएगी. इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख से भी कम होने की उम्मीद है. इसके फ्रंट और रियर डिजाइन में बदलाव किया जा सकता है. हालांकि, इंजन समान रहेगा जबकि फीचर्स बढ़ाए जा सकते हैं.