Car Fire Video: एक बहुत ही चौकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक 40 साल के आदमी को कार में आग लगाते हुए देखा गया है. वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. शख्स ने नोएडा के सदरपुर गांव के निवासी की मर्सिडीज-बेंज एसयूवी को आग लगा दी. अपना बकाया भुगतान न मिलने पर गुस्साए शख्स ने ऐसा किया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आग लगाने वाला आदमी अपनी बाइक से उतरता है, खड़ी कार पर एक लिक्विड डालता है, और आग लगा देता है, इसके बाद दौड़ने लगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के एक बयान के अनुसार, एसयूवी के मालिक ने रणवीर (जिसने कार में आग लगाई है) से अपने घर पर मरम्मत का काम करवाया था लेकिन कार के मालिक आयुष ने उसकी बचा हुआ पेमेंट (लगभग 2 लाख रुपये) का भुगतान करने से इनकार कर दिया. इसीलिए रणवीर परेशान हो गया था. रणवीर ने परेशान होकर आयुष की कार में आग लगा दी.


पुलिस के मुताबिक, रणवीर राजमिस्त्री/टाइल का काम करता है और उसने सदरपुर में आयुष के आवास पर टाइल्स लगाई थीं. काम का कुल बिल 5 लाख रुपये बना था, जिसमें से 2.2 लाख रुपये शेष थे जो आयुष ने कथित तौर पर रणवीर को देने से इनकार कर दिया था. दोनों के बीच इसी को लेकर तनाव था. फिलहाल, आग लगाने की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.



ट्विटर पर कई यूजर्स वास्तव में आरोपी रणवीर के साथ नजर आए. घटना रविवार सुबह की है, जबकि रणवीर को बुधवार को हिरासत में लिया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस्त्री बाइक पर सवार होकर आता है. उसने हेलमेट पहना हुआ है. वह बाइक से उतरकर Mercedes के पास जाता है. गाड़ी में आग लगाता है. फिर बाइक में बैठकर वहां से फरार हो जाता है.