Maruti baleno Accident: इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ड्राइवर ने गलती से अपनी नई मारुति बलेनो कार को सड़क किनारे एक सीवर में गिरा लिया. कार को महिला ड्राइवर चला रही थी. वीडियो से मिली जानकारी के अनुसार, यह एक्सीडेंट, ब्रेक की जगह पर एक्सीलेटर दबाने से हुआ है. कार एकदम नई थी, इसे लिए हुए सिर्फ एक ही दिन हुआ था. महिला कार से एक पुल पार कर रही थी, तभी मुड़ते समय इनसे ब्रेक की जगह पर एक्सीलेटर पेडल तेजी से दब गया और कार पुल को पार करके सीवर में जा गिरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीरों से पता चलता है कि कार बिल्कुल नई थी. सीटों का कवर भी नहीं हटा था. इससे जानकारी मिलती है कि कार को हाल ही में खरीदा गया था. हालांकि, अच्छी बात यह रही कि कार चलाने वाली महिला सुरक्षित बाहर निकल आई और वाहन भी चारों तरफ से ठीक नजर आ रहा है. हालांकि, प्रीमियम हैचबैक के आगले और निचले हिस्से पर थोड़ा नुकसान हुआ है. वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यह घटना कर्नाटक के मैसूर की बताई जा रही है.


देखें वीडियो-



कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जहां नए ड्राइवर किन्हीं कारणों से एक्सीडेंट कर बैठते हैं. कई नई कारों के एक्सीडेंट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अक्सर लोग नई कार चलाने में कन्फ्यूज हो जाते हैं. उसी से हादसे हो जाते हैं. हाल ही में टाटा नेक्सन एसयूवी की डिलिवरी के बाद एक्सीडेंट का वीडियो भी वायरल हुआ था. उसमें नेक्सन को पार्किंग में खड़ी बाइक्स पर चढ़ते देखा गया था. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर