Aate se Jude Jyotish Upay: दुनिया में तमाम लोग अपने परिवार की जरूरतें पूरी करने के लिए दिनरात भागते रहते हैं. फिर भी काफी लोग ऐसे रह जाते हैं, जो खूब मेहनत के बावजूद आर्थिक तंगी झेलने को विवश होते हैं. वे जितना जोड़ने की कोशिश करते हैं, उससे ज्यादा खर्च हो जाता है. घर की कलह उन्हें और ज्यादा तोड़कर रख देती है. आज हम आपको आटे से जुड़े कुछ ऐसे ज्योतिष उपाय बताने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल कर आप इन सब समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आटे से जुड़े ज्योतिषीय उपाय 


कम नहीं हो पा रहा लिया हुआ कर्ज 


अगर आपने किसी से कर्ज ले रखा है और काफी प्रयासों के बावजूद उसे कम नहीं कर पा रहे हैं तो आप आटे का उपाय (Aate se Jude Jyotish Upay) कर सकते हैं. इसके लिए शनिवार के दिन आटे की रोटियों को सरसों के तेल से चुपड़कर काले कुत्ते को खिला दें. ऐसा करने से आपका कर्ज धीरे-धीरे कम होना शुरू हो जाता है. 


अशुभ प्रभावों ने जीना किया दूभर


अशुभ प्रभावों की वजह से आपका भाग्य अब तक सोया हुआ तो उसे जगाने के लिए भी आप आटे के उपाय (Aate se Jude Jyotish Upay) का प्रयोग कर सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आप आटे में शक्कर मिलाकर रोजाना चीटियों को खिलाना शुरू कर दें. इस उपाय से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा धीरे-धीरे खत्म होने लगती और धन संबंधी सभी परेशानियां भी दूर हो जाती हैं. 


घर के सदस्यों में कलह से परेशान


अगर आप परिवार में चल रही कलह से परेशान चल रहे हैं तो चिंता न करें. आप इस समस्या के हल के लिए आप केवल शनिवार के दिन ही घर का गेहूं पिसवाएं. साथ ही गेहूं पिसवाते वक्त उसमें 100 ग्राम तुलसी, 100 ग्राम काले चने और 2-3 केसर के दाने डालकर पिसवा लें. इस उपाय से आपको घरेलू कलह से मुक्ति मिल जाएगी. 


उधार दिए धन की वापसी के लिए


अगर आपने किसी को पैसे उधार दे रखे हैं और अब तक वह वापस नहीं आ रहा है तो आप आटे से जुड़ा उपाय (Aate se Jude Jyotish Upay) कर लें. इसके लिए आप गुरुवार के दिन आटे में हल्दी मिलाकर गाय को खिला लें. ऐसा करने से घर में उधार में दिए पैसे वापस आने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा और अनावश्यक खर्चों पर भी लगाम लगने लगेगी. 


नौकरी- कारोबार में आ रही परेशानियां


जो लोग नौकरी-कारोबार में परेशानियों का सामना कर रहे हैं, उनके लिए भी आटे का उपाय (Aate se Jude Jyotish Upay) करना बढ़िया रहता है. आप इन परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए रविवार के दिन गुड़ और आटे को मिलाकर मीठी पूड़ियां लाल रंग की गाय को खिला दें. ऐसा करने से नौकरी-कारोबार की सारी दिक्कतें चुटकियों में दूर होती जाएंगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें