Budhaditya Rajyog Impact on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं.  15 मई को ग्रहों के राजा सूर्य देव ने वृषभ राशि में गोचर कर लिया है. वही 7 जून को ग्रहों के राजकुमार यानी बुध देव भी इसी राशि में गोचर करेंगे. सूर्य  और बुध की युति से बुधादित्य योग (Sun Mercury Transit in Taurus) का निर्माण होगा. जिसे ज्योतिषियों के अनुसार काफी शुभ माना जा रहा है. बताया जा रहा है बुधादित्य योग 3 राशियों के लिए बेहद शुभ फल देगा. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन- सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशियों को मिलेगा बुधादित्य राजयोग का शुभ फल 


कन्या राशि (Libra) - सूर्य बुध की युति कन्या राशि के जातकों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाली है. इस दौरान ये दोनों ग्रह आप पर मेहरबान होंगे, जिसके शुभ फल आपको देखने को मिलेंगे. उच्‍च अधिकारी आपसे प्रभावित होंगे. आपको करियर में कोई सुनहरा मौका भी मिल सकता है. व्यापार वर्ग के लोगों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. आय में वृद्धि होगी.


कुंभ राशि (Aquarius) - बुधादित्य योग से कुंभ राशि के लोगों का आर्थिक स्थिति मजबूत होगा.जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे.आपकी आय में वृद्धि होगी. इस समय निवेश करने का पूरा लाभ प्राप्त होगा.नौकरी में उन्नति मिलने के योग बन रहे हैं.


मीन राशि (Pisces) - मीन राशि वालों के लिए भी बुधादित्य राजयोग आय में जमकर वृद्धि कराएगा.  नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.  कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें. परिवार और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा.


शुक्र और मंगल युति से इन राशियों की होगी चांदी, मिलेगा लग्जरी लाइफ का मजा


हंस राजयोग बनने से इन राशियों की हुई चांदी, गुरु बृहस्पति की बरसेगी कृपा; इतने दिन काटेंगे मौज​


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)