Raja Yoga: मंगल-शुक्र की युति से बनेगा राजयोग, दिसंबर में इन राशियों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

Mangal Shukra yuti: दिसंबर का महीना कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है. इस महीने मंगल और शुक्र एक ही राशि होने से राजयोग बनेगा, जिससे कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा. जब दो ग्रहों की युति से राजयोग बनता है तो जातक के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है. इस दौरान इंसान रंक से राजा तक बन सकता है यानी कि उसे सभी तरह की सुख-सुविधाएं प्राप्त होने लगती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 24 Nov 2022-6:31 pm,
1/5

ग्रहों की युति से शुभ और अशुभ योग बनते हैं. शुभ योग से इंसान को काफी फायदा मिलता है और उनकी किस्मत बदल जाती है. वहीं, अशुभ योग से कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र में राजयोग को सबसे शुभ योग माना गया है. 

2/5

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दिसंबर का महीना कुछ राशियों के लिए खास साबित होने वाला है. दरअसल, 13 नवंबर को मंगल ने वृष राशि में गोचर किया था. इस बीच शुक्र ने भी धनु राशि में प्रवेश किया है. ऐसे में मंगल-शुक्र की युति से जो राजयोग बनेगा, वह कुछ राशियों के काफी फायदेमंद साबित होगा.

3/5

इस दौरान वृष राशि के जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. उनके हर कार्य पूरे होंगे, जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे, जबरदस्त सफलता हाथ लगेगी. ऐश्वर्य और सुख के साधनों वृद्धि होगी. आमदनी के नए स्रोत खुलने से जबरदस्त धन लाभ होगा. 

4/5

मंगल और शुक्र की युति से बनने वाले राजयोग से कर्क राशि वालों को काफी लाभ होगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. नौकरीपेशा और कारोबारियों को किस्मत चमकेगी और उन्हें शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं के साधनों में वृद्धि होगी.

5/5

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link