Rashifal of Year 2023: नए साल के आगमन में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. इसे लेकर तमाम लोग अपने-अपने स्तर पर तैयारियां कर रहे हैं. जिन लोगों ने इस साल नौकरी-कारोबार में परेशानियां झेली हैं, वे उम्मीद कर रहे हैं कि अगला साल शायद उनके लिए कुछ खुशियों के पल लेकर आए. ज्योतिष शास्त्रियों का कहना है कि नए साल में ग्रहों के राजा सूर्य देव, राजकुमार बुध और देव गुरू बृहस्पति युति बनाने वाले हैं. इसकी वजह से 5 राशि (Rashi Parivartan) वालों की चांदी होने वाली हैं. उन्हें न केवल नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है बल्कि कारोबार में भी अच्छा खासा मुनाफा होने की उम्मीद है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली 5 राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु राशि: इस राशि के लोगों पर चढ़ी हुई शनि की साढ़े साती नए साल में खत्म हो जाएगी. इसकी वजह से उन्हें नौकरी में वेतन वृद्धि और प्रमोशन मिलने की संभावना है. अगले साल (Rashi Parivartan) आपकी आमदनी के स्रोत भी बढ़ सकते हैं. जो लोग विदेश घूमने का सपना देख रहे हैं, उनका वह ख्वाब पूरा हो सकता है. 


मेष राशि: इस राशि के जो लोग बिजनेस, एजुकेशन, करियर या नौकरी से जुड़े हैं, उन्हें नए साल में कई खुशखबरियां मिल सकती हैं. खासकर अप्रैल 2023 के बाद उनकी किस्मत तेजी से करवट बदलेगी और उन्हें एक के बाद एक शुभ सूचनाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी. नई नौकरी ढूंढ रहे लोगों को भी सफलता मिल सकती है.


कुंभ राशि: सूर्य देव और बुध के गोचर (Rashi Parivartan) होने से इस राशि के जातकों की आय पर सकारात्मक असर पडने के योग हैं. आपकी आमदनी अगले साल बढ़कर डेढ़ से दोगुनी हो सकती है. जो लोग बिजनेस में लगे हैं, उनकी कमाई में तेजी से उछाल आ सकता है. परिवार के साथ कई यात्राओं पर जाने का अवसर मिल सकता है.


तुला राशि: इस राशि के लोगों की मेहनत रंग लाने वाली है. उन्हें नौकरी में वेतन वृद्धि के साथ ही प्रमोशन मिलने के भी योग बन रहे हैं. दफ्तर में कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आय के कई नए स्रोत बनेंगे और कई अच्छे सौदों में भी निवेश कर सकते हैं. बिजनेस में भी काफी विस्तार होगा.


सिंह राशि: आपका संकट भरा समय अब बस खत्म होने वाला है. आपने जितनी भी परेशानियां झेली हैं, उनका सुखद फल आपको नए साल (Rashi Parivartan) में मिलने वाला है. आप प्रमोशन के लिहाज से नई छलांग लगाएंगे और आपका वेतन भी ठीकठाक मात्रा में बढ़ जाएगा. संतान की ओर से आपको निश्चिंतता रहेगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें