Highest Paid Bhojpuri Actresses: देखते ही देखते भोजपुरी सिनेमा के कलाकार काफी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं. यहां तक कि इन सितारों की फीस में पहले के कम्पेरिजन में अब ज्यादा इजाफा हो गया है. जानिए इन 5 मशहूर भोजपुरी हसीनाओं की एक फिल्म की फीस कितनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भले ही बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती हैं लेकिन उनकी पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ही है. मोनालिसा कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस एक फिल्म के 20 से 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.


 



 


अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है. इतना ही नहीं इनके इंस्टाग्राम वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस एक फिल्म के करीबन 20 लाख रुपये लेती हैं.


 



 


रानी चटर्जी
रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी फेमस है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक फिल्म के करीबन 30 लाख रुपये लेती हैं. रानी ने साल 2003 में 'ससुरा बड़ा पइसावाला' फिल्म से मनोज तिवारी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.


 



 


आम्रपाली दुबे
खबरों की मानें भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक फिल्म के करीबन 30 से 35 लाख रुपये चॉर्ज करती है. इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है और फैंस निरहुआ संग इनकी जोड़ी काफी पसंद करते है.आए दिन इन दोनों के गाने भी रिलीज होते रहते हैं. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आती है.


 



 


काजल राघवानी
इन हसीनाओं के अलावा एक और हसीना है जो काफी ज्यादा पॉपुलर है. इनका नाम काजल राघवानी है. फिल्मों के अलावा काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खबरों की मानें तो वो एक फिल्म के करीबन 28 से 30 लाख रुपये चार्ज करती है.