Tough location allowance for employees: अरुणाचल प्रदेश सरकार ने नियमित कर्मचारियों के लिए कठिन स्थान भत्ते में 25 प्रतिशत बढ़ोतरी की घोषणा की है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, " मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने लेवल-9 और लेवल 8 और उससे नीचे के कर्मचारियों के कठिन स्थान भत्ते (टीएलए) में 25 प्रतिशत बढ़ोतरी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों के मुताबिक, टीएलए  में बढ़ोतरी 1 जनवरी से प्रभावी होगा और इससे वेतन मैट्रिक्स लेवल 9 और उससे ऊपर और लेवल 8 और उससे नीचे के राज्य सरकार के कर्मचारियों को लाभ होगा.


 उनकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी: पेमा खांडू


अधिकारियों ने बताया कि लेवल 9 और उससे ऊपर के कर्मचारियों के लिए  मौजूदा टीएलए को 5,300 रुपये से बढ़ाकर 6,625 रुपये कर दिया गया है और लेवल 8 और उससे नीचे के कर्मचारियों के लिए इसे 4,100 रुपये से बढ़ाकर 5,125 रुपये कर दिया गया है.



अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने आगे लिखा, "टीम अरुणाचल के सदस्य हमारे लिए एक संपत्ति हैं. वे राज्य के विकास और लोगों के जीवन को आसान बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. उनकी अच्छी तरह से देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है ताकि वे राज्य की सेवा करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखें."