Birtish Airways: एयरलाइन कंपनी ब्रिटिश एयरवेज ने भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ान के 100 साल पूरा कर लिया है. इस अवसर को कंपनी बहुत ही खास तरीके से सेलिब्रेट कर रही है और पैसेंजर को स्पेशल इंडियन मेन्यू ऑफर कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ान के 100 साल पूरे होने के सम्मान में ब्रिटेश एयरवेज नवंबर में हीथ्रो से भारत, उत्तरी अमेरिका और कनाडा के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों को एक स्पेशल मेन्यू देगा. इस मेन्यू में अलग-अलग प्रकार के इंडियन फूड्स होंगे. 


मेन्यू में इंडियन फूड्स


इस मेन्यू में सुगंधित कोकोनट राइस और लाल मांस से लेकर मसालेदार सब्जियों और ताजे अनार के दानों से बना फलदारी कोफ्ता तक शामिल है. इसके अलावा इसमें रोगन जोश सॉस के साथ मसालेदार ग्रिल्ड लैंब, बासमती चावल के साथ रेलवे लैंब करी, कटहल बिरयानी,कोकोनट राइस के साथ जाफरानी चिकन और साग मकई भी मेनू में हैं. वहीं, फ्रूट में आम और पपीता हैं.


चाय भी भारतीयों की पंसद की


कस्टमर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ब्रिटिश एयरवेज ने अपनी इन-फ्लाइट इंटरटेनमेंट लाइनअप में 100 से अधिक भारतीय फिल्में को शामिल किया है. इस लिस्ट 'दिल चाहता है' जैसी फिल्म हैं. वहीं, चाय में भारतीय लोगों को पसंद आने वाली चाय जो इलायची, दालचनी और अदरक की मदद से बनाई जाती है.



ब्रिटिश एयरवेज के इस पोस्ट पर कई लोगों ने टिप्पणी की है. एक यूजर ने लिखा, "मुझे बंगाली भापा दोई पसंद है. इस मेन्यू को लेकर एक्साइटेड हूं. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने दिल के इमोजी के साथ इस मेन्यू को हेल्दी और स्वादिष्ट बताया.