Share Price: शेयर मार्केट (Share Market) में हजारों शेयर मौजूद है. हालांकि इनमें से बुलिश स्टॉक के बारे में पता लगाना काफी मुश्किल रहता है. कई बार मार्केट में मौजदू गिरावट भी बढ़िया शेयर में मंदी ले आती है तो वहीं कई बार बाजार की गिरावट भी किसी शेयर पर कोई असर नहीं डालती है. वहीं चार्ट पैटर्न की मदद से बुलिश स्टॉक (Bullish Share) के बारे में भी अंदाजा लगाया जा सकता है. अब सोमवार को एक ऐसा ही शेयर में बुलिश स्टॉक की लिस्ट में आ रखा है. जिसमें बढ़िया रिटर्न मिलने की उम्मीद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये शेयर हो सकता है बुलिश


Chartink.com आने वाले दिन के लिए बुलिश स्टॉक की जानकारी देता है. इसमें कई सारे स्क्रीनर्स भी मौजूद रहते हैं. वहीं अब Chartink के मुताबिक सोमवार 19 सितंबर को एक शेयर बुलिश रह सकता है. इस शेयर का नाम है डेल्टा कॉर्प (Delta Corp). पिछले दिनों Delta Corp में भारी गिरावट देखने को मिली थी.


52 वीक हाई और लो


इस साल Delta Corp का शेयर तेजी के साथ ऊपर जा रहा था. वहीं अप्रैल के बाद से ही इसमें गिरावट दर्ज की गई. अप्रैल में Delta Corp के शेयर ने 52 वीक हाई प्राइज 339.70 रुपये का लगाया था. लेकिन इसके बाद से ही शेयर में गिरावट देखी गई. शेयर ने जून में ही 52 वीक लो भी लगा दिया और 162.10 रुपये का स्तर छूआ.


200 रुपये के पार निकला शेयर


हालांकि इसके बाद अब शेयर में तेजी देखने को मिल रही है और बुलिश पैटर्न बनाए हुए है. शुक्रवार 16 सितंबर 2022 को शेयर ने 223.55 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी है. वहीं पिछले एक कारोबारी हफ्ते में शेयर ने करीब 13 रुपये से ज्यादा की तेजी दिखाई है.


(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर