Ola Electric Shares: जिस तेजी के साथ ओला इलेक्ट्रिक के शेयर ने बाजार में दस्तक दी, उस तेजी को बनाए रखने में वो सफर नहीं हो सका. बीते कई कारोबारी दिनों से ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में गिरावट देखने को मिल रही है. शेयर अपने ऑल टाइम हाई से 48 फीसदी तक लुढ़क चुका है. शेयर में लगातार कमजोरी देखी जा रही है. बुधवार को कारोबारी सत्र में शेयर 80 रुपये के नीचे भी फिसल गया. हालांकि, दिन के अंत में शेयर मामूली तेजी के साथ 81.76 रुपये पर बंद हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओला इवेक्ट्रिक के शेयर ने किया बेहाल 


कारोबारी सत्र में ओला इलेक्ट्रिक का शेयर गिरावट के साथ खुला था. शुरुआती कारोबार में ही शेयर ने 79.15 रुपये का न्यूनतम स्तर छुआ। इस दौरान शेयर ने 83 रुपये उच्चतम बनाया. ओला इलेक्ट्रिक के शेयर की लिस्टिंग अगस्त 2024 में हुई थी. लिस्टिंग के बाद शेयर में बड़ी तेजी देखी गई थी और शेयर ने 157 रुपये का उच्चतम स्तर बनाया था. इसके बाद से शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है. शेयर अपने उच्चतम स्तर से करीब 48 प्रतिशत लुढ़क चुका है.  


क्या कहते हैं एक्सपर्ट 


आनंद राठी शेयर्स और स्टॉक ब्रोकर्स में सीनियर मैनेजर - टेक्निकल रिसर्च एनालिस्ट, जिगर एस पटेल ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक के लिए 76 रुपये एक सपोर्ट लेवल के तौर पर काम करेगा और वहीं, 86 एक रुकावट का स्तर है. अगर यह 86 रुपये के ऊपर बंद होता है तो 98 रुपये तक जा सकता है.  छोटी अवधि में यह 84 रुपये से लेकर 98 रुपये तक की रेंज में रह सकता है. बाजार के अन्य जानकारों का कहना है कि ओला इलेक्ट्रिक में 86 रुपये का मजबूत सपोर्ट टूट गया है और अगला लक्ष्य 75 रुपये का है. साथ ही बताया कि काउंटर में ट्रेंड लगातार नकारात्मक बना हुआ है.  


जानकारों ने आगे कहा कि लिस्टिंग के बाद 157 रुपये का उच्चतम स्तर छूने के बाद शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है.अब यह आईपीओ प्राइस 76 रुपये के आसपास आ गया है.  शेयर की स्थिति कमजोर बनी हुई है और हर स्तर पर बिकवाली देखी जा रही है. साथ ही कहा कि कमजोरी को देखते हुए निवेशकों को इस स्टॉक से दूर रहना चाहिए और मजबूत फंडामेंटल वाले शेयरों में निवेश करना चाहिए .  इनपुट-आईएएनएस