Cinema Lovers Day, February 23: सिनेमा लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आपको भी पीवीआर में मूवी देखने का शौक है तो 23 फरवरी को आपको सस्ते में मूवी टिकट मिल सकता है. 23 फरवरी, 2024 को 'सिनेमा लवर्स डे' (Cinema Lovers Day) है. इस दिन आप अपनी पसंदीदा रिलीज मूवी सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं. पीवीआर आईनॉक्स सिनेमा चेन की तरफ से आपको यह मौका मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप नई रिलीज मूवी जैसे - ऑल इंडिया रैंक (All India Rank), आर्टिकल 370, Crackk, फाइटर, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी कोई भी मूवी देख सकते हैं. इसके अलावा आप हॉलीवुड मूवी भी देख सकते हैं. हॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई Madame Web, The Holdovers and Bob Marley-One Love, Mean Girls और The Teachers Lounge समेत कई मूवी देख सकते हैं. 


रीक्लाइनर सीटों पर भी बड़ा डिस्काउंट


मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन की तरफ से सिर्फ 99 रुपये में टिकट खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आप हर मेनस्‍ट्रीम फिल्‍म के टिकट को इस कीमत पर ही खरीद सकते हैं. प्रीमियम सिनेमा फॉर्मेट और रीक्लाइनर सीटों पर भी इस दिन बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन पीवीआर-आईनॉक्‍स को उम्‍मीद है कि 'सिनेमा लवर्स डे' पर बड़ी संख्‍या में दर्शक थ‍िएटर पहुंचेंगे और इस जश्‍न में भाग लेंगे. 


199 रुपये में मिलेगा इन सीटों का टिकट


सिनेमा चेन ने रीक्लाइनर सीटों के लिए टिकट की कीमत घटाकर 199 रुपये कर दी है और IMAX, 4DX, MX4D और गोल्ड कैटेगिरी में फिल्मों का एक्सपीरियंस लेने के इच्छुक लोगों को भी टिकट की कीमतों में डिस्काउंट मिल रहा है. 


कहां पर नहीं मिलेगा इसका फायदा?


पीवीआर आईनॉक्स के को-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा है कि हम 'नेशनल सिनेमा डे' की सक्सेस से इंस्पायर होते हुए सिनेमा लवर्स डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. भारतीय दर्शकों के लिए यह दिन काफी खास है. इसको काफी उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को 99 रुपये में टिकट का यह ऑफर कर्नाटक को छोड़कर देश के बाकी दक्षिण भारतीय राज्‍यों में उपलब्‍ध नहीं हैं.