Indigo Airlines: द‍िल्‍ली के इंद‍िरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा टल गया. अहमदाबाद से दिल्ली आ रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट एक बार में लैंड नहीं कर पाई. दिल्ली एयरपोर्ट के टर्म‍िटल 3 के रनवे पर फ्लाइट की लैंडिंग के वक्त टच अप रनवे करके फिर से टेक ऑफ कर गया. इस कारण इंडिगो एयरलाइंस के अंदर मौजूद यात्रियों में दहशत फैल गई. हालांक‍ि करीब 20 मिनट आसमान में चक्‍कर लगाने के बाद व‍िमान को री-अप्रोच लैंड कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाद में टर्म‍िनल 3 पर लैंड कराया गया


अहमदाबाद से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट को किस कारण री-अप्रोच लैंडिंग कराया गया, इसके बारे में अभी तक एयरलाइंस की तरफ से स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं दी गई है. व‍िमान के टच अप रनवे करके फिर से टेक ऑफ करने से यात्र‍ियों के बीच दहशत फैल गई. सूत्रों का कहना है क‍ि रनवे पर व‍िमान की रफ्तार अध‍िक होने के कारण इसे टच अप रनवे करके फिर से टेक ऑफ कर गया. कुछ देर आसमान में चक्‍कर लगाने के बाद व‍िमान को फ‍िर से टर्म‍िनल 3 पर लैंड कराया गया. फ्लाइट में आने वाले सभी यात्री पूरी तरह सुरक्ष‍ित हैं.


इससे पहले रव‍िवार को इंडिगो एयरलाइंस ने की तरफ से यात्र‍ियों से देरी के ल‍िए मांफी मांगी गई. रांची से दिल्ली जाने वाले व‍िमान को तकनीकी समस्‍या के कारण रांची एयरपोर्ट पर रोककर रोका गया था. इसके बाद फ्लाइट के यात्र‍ियों को देर हो गई थी. इंडिगो के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में बताया गया क‍ि रांची से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट 6E 5024 को तकनीकी समस्‍या के कारण रद्द कर दिया गया. रांची से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट रात 8:40 बजे रवाना होने वाली थी. लेकिन टेक्‍न‍िकल इश्‍यू के कारण इसमें करीब तीन घंटे की देरी हो गई.


इस दौरान यात्रियों को दो घंटे तक विमान में ही बैठे रहना पड़ा और रात 11:20 बजे उन्हें विमान से उतरने के लिए कहा गया. ग्राहकों को जलपान, रिफंड और ऑप्‍शनल फ्लाइट दी गई. इसके साथ ही इंडिगो ने कस्‍टमर को हुई परेशानी के ल‍िए मांफी भी मांगी. (खबर अपडेट हो रही है)