South india tour packages: अगर आप घूमने के शौकीन हैं या दक्षिण भारत के मशहूर तीर्थ स्थलों के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए IRCTC बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. ये पैकेज 8 रात और 9 दिनों का है. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इतने दिनों में आपको कितना मजा आने वाला है. इस पैकेज के तहत आपको तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै की यात्रा कराई जाएगी और इसकी बुकिंग सिर्फ 13900 रुपये से शुरू हो रही है. इस पैकेज में आपको खाने, ठहरने और वहां घूमने की सुविधा मिलेगी. आईआरसीटीसी (IRCTC) इस पैकेज को देखो अपना देश के तहत लेकर आया है. आइए जानते हैं इस पैकेज की खास जानकारी.      


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये रहा पूरा प्‍लान



ऐसे मिलेगा 13900 रुपये में टिकट 


IRCTC टूर पैकेज में कई तरह के टैरिफ लेकर आता है, जिसमें से पैसेंजर अपने पसंद की कैटेगरी बुक कर सकता है. इस पैकेज की शुरुआत महज 13,900 रुपये से शुरू हो रही है. अगर आप कम खर्च में घूम कर आना चाहते हैं तो आपको SL कैटेगरी का पैकेज चुन सकते हैं. अगर आप SL स्टैंडर्ड कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो आपको 15,300 रुपये प्रति व्यक्ति का खर्च आएगा. वहीं अगर आप थर्ड एसी कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो 23800 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 


ऐसे करा सकते हैं बुकिंग


अगर आप ये टूर करना चाहते हैं तो आपको IRCTC टूर पैकेज के लिए बुकिंग करानी होगी. इसके लिए आप IRCTC की वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा आप IRCTC के ऑफिस या सुविधा केंद्र पर भी बुकिंग करा सकते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं