Vande Bharat Express: दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से पानी लीकेज होने की घटना पर रेलवे ने सफाई दी है. रेलवे का कहना है कि पाइपों में अस्थायी रुकावट के कारण कोच में पानी का रिसाव हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई यूजर्स ने दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (22416) की छत से पानी टपकते हुए वीडियो शेयर किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन की कोच में फब्बारे की तरह पानी का रिसाव हो रहा है. एक यूजर ने लिखा इसके कारण उन्हें प्रयागराज से वाराणसी तक खड़े होकर यात्रा करना पड़ा.


एक्स पर ही एक यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उत्तर रेलवे ने सफाई देते हुए कहा है कि पाइपों में अस्थायी रुकावट के कारण कोच में थोड़ा पानी का रिसाव हुआ. ट्रेन के कर्मचारियों ने जब इसे देखा तो ठीक कर दिया. इस कारण हुई असुविधा के लिए खेद है.



वंदे भारत ट्रेन के खाने में मिला था मरा हुआ कॉकरोच


पिछले महीने ही एक यात्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी. यात्री के अनुसार 18 जून को वंदे भारत एक्सप्रेस से भोपाल से आगरा  जंक्शन तक यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी की ओर से परोसे गए खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला था.


यात्री ने खाने की तस्वीरें X पर शेयर कीं, जिसके बाद कई यूजर्स ने भी हैरानी जताई. जिन्होंने भारतीय ट्रेनों में परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता पर सवाल उठाए. आईआरसीटीसी ने भी इस मामले को संज्ञान में लिया था. IRCTC ने जवाब में कहा कि हम आपके यात्रा अनुभव के लिए खेद व्यक्त करते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा देने वाले के खिलाफ उचित जुर्माना लगाया गया है. हमने मामले में निगरानी भी तेज कर दी है.