OYO Q2 Results: आईपीओ लाने की तैयारियों में जुटी ट्रेवल टेक कंपनी ओयो ( OYO) के लिए चालू वित्त वर्ष की सितंबर तिमाही बेहतर रही है. कंपनी की कमाई में बड़ी बढ़ोतरी हुई है.  तिमाही नतीजे घोषित कर दिए हैं, जिसमें साफ दिख रहा है कि रितेश अग्रवाल के नेतृत्व वाली कंपनी ने सितंबर तिमाही ने मोटा पैा कमाया है. कंपनी का रेवेन्यू भी बढ़ा दै. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओयो के नतीजे  


ओयो ने सितंबर तिमाही में 158 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है. चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 158 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है. ओयो के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने आयोजित एक टाउनहॉल बैठक में कर्मचारियों को जुलाई-सितंबर, 2024 तिमाही के प्रदर्शन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कंपनी का प्रदर्शन बेहतर रहा है.  


50 करोड़ के घाटे से मुनाफे में आई कंपनी  


इस बैठक में अग्रवाल ने बताया कि पिछली तिमाही में ओयो की मूल कंपनी ओरावेल स्टेज लिमिटेड ने 158 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया जबकि एक साल पहले की समान तिमाही में उसे 50 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था. चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में ओयो का शुद्ध लाभ 132 करोड़ रुपये था. सूत्रों ने कहा कि वित्त वर्ष 2024-25 की पहली छमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 290 करोड़ रुपये हो गया है जबकि पिछले साल की समान अवधि में उसे 91 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था. बीती तिमाही में ओयो का राजस्व 1,578 करोड़ रुपये हो गया जबकि पहली तिमाही में यह 1,413 करोड़ रुपये था.  इनपुट-भाषा