SPLENDOR+ BS6 का नया मॉडल, शानदार फीचर्स के साथ High Pick up

Hero कंपनी ने सदाबहार टू व्हीलर ब्रांड SPLENDOR+ का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है. नए मॉडल में शानदार तकनीक के साथ आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. बाइक के लुक पर भी खासा ध्यान दिया गया है. सिल्वर ब्लैक कलर में SPLENDOR+BS6 काफी बेहतरीन लग रही है.

Sun, 14 Mar 2021-3:30 pm,
1/5

SPLENDOR+BS6 के फीचर्स

97.2 सीसी इंजन के साथ SPLENDOR+BS6 को लॉन्च किया गया है. फ्रंट और रीयर ब्रेक ड्रम 130 mm के हैं. इसके अलावा टायर ट्यूबलेस दिए गए हैं जिससे बीच सफर में पंचर होने पर कोई दिक्कत न हो.

2/5

नए मॉडल के 2 वर्जन

SPLENDOR+BS6 को किक और सेल्फ स्टार्ट दोनों वर्जन में पेश किया गया है. किक स्टार्ट वाली SPLENDOR+BS6 का वजन करीब 110 किलो है तो सेल्फ वाली का वजन करीब 112 किलो है.

3/5

नई तकनीक लेकिन कीमत कम

SPLENDOR+BS6 को बदलते वक्त के साथ बेहतरीन तकनीक से तैयार किया गया है लेकिन कीमत की बात करें तो बहुत ज्यादा नहीं हैं. KICK START DRUM BRAKE ALLOY WHEEL-FI की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 61,785 रुपये है जबकि SELF START DRUM BRAKE ALLOY WHEEL-FI की कीमत  64,085 रुपये है.    

4/5

कम पेट्रोल में ज्यादा सफर

SPLENDOR+BS6 के नए मॉडल में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. कंपनी का दावा है कि SPLENDOR+BS6 पुरानी SPLENDOR की तरह शानदार माइलेज देगी जो ग्राहकों के लिए महंगे पेट्रोल के दौर में काफी राहत की बात होगी.

5/5

आज भी पसंद की जाती है SPLENDOR

भारत की हीरो (Hero) और जापान की होंडा (Honda) कंपनी मिलकर SPLENDOR का प्रॉडक्शन करती थीं. 2010 के बाद में हीरो और होंडा कंपनी में अलगाव हो गया. उसके बाद भी SPLENDOR का क्रेज कम नहीं हुआ. पहले की तरह आज भी अपनी रेंज की बाइक में SPLENDOR खासी पसंद की जाती है.

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link