Indian Railways: द‍िल्‍ली-बनारस रूट पर 4 नहीं 5 द‍िन चलेगी वंदे भारत, किराया और नया शेड्यूल जारी

Delhi To Varanasi Vande Bharat Express: अगर आप अक्‍सर नई द‍िल्‍ली से वाराणसी का सफर वंदे भारत ट्रेन से करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. इस खबर के फैक्‍ट को आप अपने द‍िमाग में बैठा लीज‍िए. द‍िल्‍ली से बनारस का सफर करने वालों को रेलवे ने खुशखबरी दी है.

क्रियांशु सारस्वत Wed, 15 Mar 2023-9:11 am,
1/5

द‍िल्‍ली से बनारस रूट पर चलने वाली सेमी हाई स्पीड ट्रेन Vande Bharat Express हफ्ते में पांच दिन चलेगी. पहले ट्रेन का संचालन हफ्ते में चार द‍िन क‍िया जाता था. यात्र‍ियों की तरफ से बढ़ती डिमांड को देखकर रेलवे ने यह फैसला लिया है.

2/5

नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (22436) हफ्ते में मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चलेगी. ट्रेन सुबह 6 बजे दिल्ली से चलकर दोपहर 2 बजे वाराणसी पहुंचती है.

3/5

वाराणसी से नई दिल्ली जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस (22435) मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चलेगी. यह बनारस से दोपहर 3 बजे चलकर रात 11 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी.

4/5

नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत ट्रेन से सफर करने पर चेयर कार का किराया 850 से शुरू होता है. एग्जीक्यूटिव एसी चेयर कार का किराया 2400 रुपये के करीब है.

5/5

नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन बीच में प्रयागराज जंक्शन और कानपुर सेंट्रल पर रुकती है. केवल दो स्‍टापेज होने के कारण ट्रेन द‍िल्‍ली से बनारस तक की दूरी 8 घंटे में तय कर लेती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link