IRCTC दे रहा है नए साल में शिरडी घूमने का मौका, अभी बुक करें ये सस्ता पैकेज

बायोमेट्रिक फ्री दर्शन की सुविधा भी यात्रियों को मिलेगी यात्रियों को रास्ते में कुछ जगहों पर साइट सीन दिखाने भी ले जाया जाएगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 11 Dec 2020-2:34 pm,
1/5

6 दिन का है टूर पैकेज

6 दिन और पांच रात के टूर पैकेज के लिए ये ट्रेन 05.01.2021 को तिरुनेलवेली Tirunelveli रेलवे स्टेशन से रात 12.05 बजे रवाना होगी.  

2/5

इसका रखना होगा ख्याल

बायोमेट्रिक फ्री दर्शन की सुविधा भी यात्रियों को मिलेगी यात्रियों को रास्ते में कुछ जगहों पर साइट सीन दिखाने भी ले जाया जाएगा.

 

3/5

कोविड-19 प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

COVID-19 को ध्यान में रखते हुए यात्रियों को हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. एक यात्री से दूसरे की दूरी कम से कम 6 फीट रखनी होगी. यात्रियों को मास्क लगा कर रहना होगा. अपने हेल्थ की मॉनिटरिंग करनी होगी, किसी भी तरह की दिक्कत होने पर Tour manager या IRCTC  पर संपर्क करना होगा यात्रियों को अपने फोन में AarogyaSetuapp रखना होगा. 

4/5

इतना है किराया

इस टूर पैकेज का किराया बेहद आकर्षक है. इस टूर पैकेज के लिए एक यात्री को 5685 रुपये किराया देना होगा.  

5/5

इन स्टेशनों से हो सकेगी बोर्डिंग

इस टूर पैकेज के तहत श्रद्धालुओं को पंढरपुर (Pandharpur), शिरडी (Shirdi) और मंत्रालयम (Mantralayam) ले जाया जाएगा. इस ट्रेन में सफर करने के लिए बोर्डिंग पॉइंट तिरुनेलवेली (Tirunelveli), विरुधुनगर (Virudhunagar), मदुरै (Madurai), तिंडीकुल (Dindigul), त्रिश्या (Trichy), वरुदाचलम (Vridhachalam), विल्लुपुरम (Villupuram), चेन्नई (Chennai) और एग्मोर (Egmore) रेलवे स्टेशनों पर बनाए गए हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link