नई दिल्ली : रेलवे ने RRB Group D की परीक्षा के लिए चलाई जा रही विशेष रेलगाड़ियों की तिथियों कें बदलाव किए हैं. ये बदलाव दानापुर से लखनऊ के बीच चल रही विशेष गाड़ियों के चलने के दिनों में किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तारीखों पर चलेगी परीक्षा स्पेशल
रेलवे की दानापुर - लखनऊ - दानापुर के बीच चल रही विशेष ट्रेन की परीक्षा तिथियों में बदलाव किया गया है. यह गाड़ी दानापुर से 25,26,27,29 और 30 सितम्बर और 1 अक्तूबर को दानापुर से रात 11.35 बजे चलेगी. अगले दिन दोपहर 12.30 बजे यह गाड़ी लखनऊ पहुंचेगी. वहीं लखनऊ से यह रेलगाड़ी 25,26,27,28,30 सितम्बर व 01 अक्तूबर को लखनऊ से रात 10.30 बजे चलेगी. अगले दिन सुबह 9.45 बजे यह गाड़ी दानापुर पहुंचेगी.


रास्ते में इन स्टेशनों पर रुकेगी ये ट्रेन
दानापुर - लखनऊ परीक्षा स्पेशल रास्ते में आरा, बक्सर, दिलदारनगर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय (मुगलसराय), वाराणसी, जौनपुर सिटी और सुलतानपुर स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी .


ये भी पढ़ें : RRB Group D Exam : 16 अक्‍टूबर के बाद की परीक्षा का पूरा शेड्यूल देखें rrbcdg.gov.in पर



डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
भारतीय रेलवे की RRB Group D की 25 सितम्बर को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं. जिन परीक्षार्थियों की परीक्षा 25 सितम्बर को है वो RRB की वेबसाइट पर जा कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. वहीं रेलवे की ओर से भोपाल के केंद्रों पर 25 सितम्बर को आयोजित होने वाली परीक्षा को रेलवे की ओर से रद्द कर दिया गया है. यहां के केद्रों पर होने वाली परीक्षा को अब 16 अक्तूबर के बाद कराया जाएगा. रेलवे की ग्रुप डी की परीक्षा के लिए लगभग 1.90 करोड़ परीक्षार्थियों ने आवेदन किया है. रेलवे में ग्रुप डी (लेवल 1 के तहत ट्रैक मेंटेनर्स, असिस्टेंट पॉइंट्समेन आदि) के करीब 63 हजार पदों को भरा जाना है.