Share Price: राकेश झुनझुनवाला ((Rakesh Jhunjhunwala) मार्केट में जाना-पहचाना नाम है. वहीं राकेश झुनझुनवाला का शेयर मार्केट में काफी जलवा है. उनके पोर्टफोलिया को हमेशा लोग फॉलो भी करते हैं. वहीं राकेश झुनझुनवाला ने एक वक्त में ऐसा शेयर खरीदा था जिसने उनकी किस्मत ही पलट थी और आज वो शेयर मल्टीबैगर की कैटेगरी में शामिल है. वहीं इस शेयर ने निवेशकों को शानदार रिटर्न भी दिया है. आज शेयर के दाम आसमान छू रहे हैं. वहीं शेयर मार्केट में कई ऐसे शेयर शामिल हैं जिन्होंने निवेशकों को कम समय में ही शानदार मुनाफा कमाकर दिया है. इनमें राकेश झुनझुनवाला का खरीदा ये शेयर भी शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है शेयर


हम बार कर रहे हैं टाइटन (Titan Company) के शेयर की. टाइटन के शेयर ने कम वक्त में ही निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है और लगातार नई कीर्तिमान स्थापित कर रहा है. वहीं ऐसा मौका भी देखने को मिला था जब टाइटन का शेयर स्प्लिट भी हुआ था. वहीं चार्ट के हिसाब से देखा जाए तो साल 2009 में एक वक्त पर टाइटन का शेयर 40 रुपये से भी कम भाव पर मिल रहा था.


इतने में मिल रहा था शेयर


13 मार्च 2009 को टाइटन का शेयर 36.04 रुपये में मिल रहा था. हालांकि अब इस शेयर के दाम 2000 रुपये के पार हो चुके हैं. साथ ही टाइटन के शेयर का 52 वीक हाई और ऑल टाइम हाई प्राइज 2768 रुपये है. फिलहाल टाइटन का शेयर प्राइज 3 अगस्त 2022 को 2365 रुपये के करीब कारोबार कर रहा है. वहीं टाइटन का 52 वीक लो प्राइज 1763.20 रुपये है.


बनी हुई है तेजी


1 जनवरी 1999 को टाइटन के शेयर का दाम 4.27 रुपये थे और इतने सालों से लगातार इस शेयर में तेजी बनी हुई है. वहीं  अभी भी टाइटन के शेयर में तेजी की उम्मीद की जा रही है. हालांकि फिलहाल अपने ऑल टाइम हाई से टाइटन का शेयर थोड़ा नीचे कारोबार कर रहा है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर