Gautam Singhania, Wife Separate: रेमंड ग्रुप (Raymond Group) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) और उनकी पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) ने अलग होने का फैसला लिया है. फिलहाल अब वह शादी के 32 साल के बाद में तलाक ले रहे हैं. इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली है. आज हम आपको गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी के बारे में 5 जरूरी बाते बताएंगे-


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौतम सिंघानिया ने कहा है कि भले ही वे अलग-अलग रास्ते पर जा रहे हैं, फिर भी वे लोग वही करेंगे जो उनकीबेटियों - निहारिका और निसा के लिए सबसे अच्छा होगा.


आइए आपको नवाज मोदी के बारे में 5 ऐसी बातें बताते हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे-


1. नवाज मोदी और गौतम सिंघानिया ने साल 1999 में शादी की थी. उनकी इस समय दो बेटियां - निहारिका और निशा हैं.


2. नवाज मोदी सिंघानिया एक पेशेवर फिटनेस ट्रेनर हैं और उनका मुंबई में एक फिटनेस सेंटर है.


3. नवाज मोदी ने शुरुआत में न्यू एक्टिविटी स्कूल (New Activity School) से पढ़ाई की है. इसके बाद की पढ़ाई उन्होंने मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कैनन स्कूल से पूरी की है. उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से आर्ट में ग्रेजुएशन की है. 


4. नवाज मोदी ने हाल ही में 'Pause, Rewind: Natural Anti-Ageing Techniques' नामक पुस्तक लिखी है.


5. नवाज मोदी के पिता नादर मोदी एक फेमस वकील हैं. इसके अलावा उनके पास में कानून की डिग्री भी है और वह करीब 53 साल के हैं. 


गौतम का पिताजी से भी हो चुका है विवाद


गौतम का इससे पहले अपने पिता जी से भी संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. उस समय पर इस विवाद की काफी चर्चा हुई थी. यह ववाद एक फ्लैट को लेकर के शुरू हुआ थी और जो बाद में कोर्ट तक पहुंच गया था. इसके अलावा गौतम पर अपने पिता को घर से निकालने तक के आरोप लग चुके हैं. इस विवाद की वजह से पिता-बेटे के रिश्ते खराब हो गए थे.