Ed a Mamma: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) अब साथ म‍िलकर बिजनेस करेंगी. दोनों के बीच हुई डील में ईशा ने आल‍िया के कपड़ों के ब्रांड Ed-a-mamma में 51 प्रत‍िशत की ह‍िस्‍सेदारी खरीदी है. र‍िलायंस र‍िटेल की तरफ से इस बारे में एक प्रेस र‍िलीज के जर‍िये जानकारी दी गई. प्रेस र‍िलीज में बताया गया क‍ि र‍िलायंस र‍िटेल वेंचर्स ल‍िम‍िटेड (RRVL) के पास Ed-a-mamma की 51% की हिस्सेदारी होगी. हालांक‍ि यह डील क‍ितने करोड़ में हुई है इसको लेकर क‍िसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल 2020 में शुरू क‍िया किड्स व‍ियर ब्रांड


आरआरवीएल (RRVL) की तरफ से कहा गया क‍ि एड-ए-मम्मा की फाउंडर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आल‍िया भट्ट के साथ मिलकर काम करेगी. आलिया भट्ट ने 2020 में किड्स ब्रांड को टीनएज और मैटरनिटी वियर सेगमेंट में भी विस्तारित किया है. अब इसे र‍िलायंस र‍िटेल की तरफ से आगे बढ़ाया जाएगा. Ed-a-Mamma के प्रोडक्‍ट फ‍िलहाल ऑनलाइन, लाइफस्‍टाइल और शॉपर्स स्टॉप आउटलेट्स में बिकते हैं.


12 साल तक के बच्‍चों के म‍िलते हैं कपड़े
ब्रांड के तहत दो साल से लेकर 12 साल तक के बच्चों के लिए फैशनेबल कपड़े उपलब्ध हैं. र‍िलायंस र‍िटेल (Reliance Retail) की डायरेक्टर ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने डील को लेकर बोला क‍ि रिलायंस में हमने हमेशा उन ब्रांड्स को आगे बढ़ाया है जो मजबूत उद्देश्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं. आलिया भट्ट का Ed-a-Mamma ब्रांड भी इसी का उदाहरण है. उन्‍होंने कहा मेरे जुडवां बच्‍चों और आलिया की बेटी में दो हफ्ते का अंतर है. प्रेग्‍नेंसी के दौरान Ed-a-Mamma मैटरनिटी का इस्‍तेमाल क‍िया.


डील के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्‍ट ल‍िखी और ईशा अंबानी के साथ एक फोटो शेयर की. अपनी पोस्‍ट में उन्‍होंने ल‍िखा 'यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि Ed-a-Mamma और रिलायंस रिटेल ने ब‍िजनेस में कदम आगे बढ़ाया है. उन्‍होंने कहा, इस डील से ईशा और मैं एक साथ आए हैं. इससे यह डील और भी ज्‍यादा स्‍पेशल हो जाती है.