SpiceJet's Special Sale: अयोध्या में राम जी की प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पूरा हो चुका है. अब इस बीच लोग रामजी के दर्शन के लिए उमड़ पड़े हैं. हर तरफ इस समय बस प्राण-प्रतिष्ठा की ही चर्चा हो रही है. अब इस बीच स्पाइसजेट ग्राहकों के लिए एक खास सेल लेकर आई है, जिसमें आप सिर्फ 1622 रुपये में अयोध्या के लिए फ्लाइट का टिकट करा सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पाइसजेट एयरलाइन ने ग्राहकों के लिए सस्ते में फ्लाइट टिकट निकाला है. यह फ्लाइट देश के अलग-अलग शहरों से शुरू हो रही है. स्पाइसजेट ने इस सेल को 'प्राण-प्रतिष्ठा सेरेमनी स्पेशल सेलिब्रेटरी सेल' नाम दिया है. 


एक्स पर किया शेयर


इस सेल में आपको 1622 रुपये में फ्लाइट टिकट के साथ ही 30 फीसदी तक की ऐड-ऑन की छूट मिल रही है. इंडियन एयरलाइन ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. कंपनी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. 



स्पाइसजेट ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि स्पाइसजेट स्पेशल सेल लेकर आया है. इस सेल में ग्राहकों को सिर्फ 1622 रुपये में फ्लाइट का टिकट मिल रहा है. इसके साथ ही इसमें ऐड-ऑन पर भी 30 फीसदी की छूट मिल रही है. एयरलाइन ने कहा है कि प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में ग्राहकों के लिए यह खास सेल शुरू की गई है. फ्लाई विद ब्लेसिंग!


क्या है सेल की खासियत - 


>> बुकिंग पीरियड - 22 जनवरी से 28 जनवरी 2024
>> ट्रैवल पीरियड - 22 जनवरी से 30 सितंबर 2024
>> यह सेल ऑफर कुछ चुनिंदा घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट पर उपलब्ध है. 
>> इस ऑफर के तहत लिमिटेड सीट्स उपलब्ध हैं. इसमें यात्रियों को पहले आओ-पहले पाओ के बेसिस पर टिकट मिलेगा. 


कई शहरों में मिल रही सस्ती फ्लाइट


स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक, ग्राहक सिर्फ 1622 रुपये में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. इसमें आप मुंबई-गोवा, दिल्ली-जयपुर, गुवाहाटी-बागडोगरा समेत कई रूट्स पर यात्रा कर सकते हैं. इसके अलावा कई अन्य शहरों में ग्राहकों को सस्ती फ्लाइट की सुविधा मिल रही है. 


बता दें 1 फरवरी से अयोध्या के लिए स्पाइसजेट ने फ्लाइट की सुविधा शुरू की है. स्पाइसजेट की तरफ से डायरेक्ट कनेक्टिविटी की सुविधा मिल रही है. इस ऑफर में अयोध्या से आने-जाने वाली नई उड़ानों पर इन्‍वेंट्री शामिल है.


ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट


इस सेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://corporate.spicejet.com/RamMandirInauguration.aspx पर विजिट कर सकते हैं.