Gautam Singhania News: देश के जाने-माने बिजनसमैन और रेंमड के मालिक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) ने पति पर शारीरिक हिंसा करने के आरोप लगाया है. आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया से उनकी पत्नी ने एक दिन पहले ही तलाक के एवज में पति की प्रॉपर्टी में 75% की हिस्सेदारी मांगी थी. अब पत्नी का आरोप है कि गौतम सिंघानियां ने उन पर और उनकी बेटी पर लात-घूसों से हमला किया और उन्हें बेरहमी से मारा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 हजार करोड़ की है कुल संपत्ति


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम सिंघानिया की कुल संपत्ति करीब 11 हजार करोड़ की है. इसमें नवाज मोदी ने अपनी दो बेटियों निहारिका और निसा के लिए 75 फीसदी संपत्ति की डिमांड की थी. शारीरिक हिंसा का मामले सामने आने से इस केस ने नया मोड़ ले लिया है. नवाज मोदी का आरोप है कि गौतम सिंघानिया ने करीब 15 मिनट तक उन्हें और उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा.


32 साल बाद दोनों होंगे अलग


नवाज मोदी का दावा है कि 9 सिंतबर को गौतम सिंघानिया ने जन्मदिन की पार्टी के बाद सुबह 5 बजे उन पर अचानक से हमाल किया और गायब हो गए. इस दौरान उनकी दोनों बेटियां अपने दोस्तों के साथ मौजूद थीं. खबरों की मानें तो 32 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. इस दौरान एक खबर ये भी आई कि तलाक के एवज में पत्नि नवाज मोदी ने गौतम सिंघानियां पर कई बड़ी शर्तें थोप दी हैं. दिवाली आयोजन पार्टी में खुद गौतम सिंघानिया ने कबूल किया था कि उनकी पत्नी और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद 13 नवंबर को गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें कहा कि वो पत्नी से अलग हो रहे हैं. आपको बता दें कि साल 1999 में गौतम सिंघानिया ने नवाज मोदी से शादी की थी. बतौर कपल दोनों 32 साल से एक-दूसरे के साथ रहें.